लाइव टीवी

पृथ्वी शॉ ने फील्डिंग करते हुए रोहित शर्मा को मारी बॉल, लोग बोले- 'ये ओपनिंग करना चाहता है'

Updated Jan 15, 2021 | 20:19 IST

Prithvi Shaw trolled: ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए पृथ्वी शॉ ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया है। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Prithvi Shaw and Rohit Sharma
मुख्य बातें
  • भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा
  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट, ब्रिस्बेन
  • रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ का वीडियो वायरल, फैंस ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्लीः ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे व अंतिम टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर एक बार के लिए पूरी भारतीय टीम और फैंस की सांसें अटक गईं। मैदान पर फील्डिंग के दौरान युवा भारतीय खिलाड़ी पृथ्वी शॉ का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने एक ऐसी चूक की जो टीम इंडिया को काफी भारी पड़ सकती थी।

दरअसल, पृथ्वी शॉ इस मैच के लिए भारतीय एकादश का हिस्सा नहीं थे लेकिन नवदीप सैनी के अचानक चोटिल होने के बाद उनको फील्डिंग करने के लिए उतारा गया था। मैच के पहले दिन जब पृथ्वी शॉ फील्डिंग कर रहे थे तब उन्होंने एक ऐसा थ्रो फेंका जो सीधे पिच के करीब खड़े भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा को जा लगा।

वॉशिंगटन सुंदर के इस ओवर में मार्नस लाबुशेन और मैथ्यू वेड ने एक रन लेने के लिए दौड़ लगाई। इसी दौरान शॉ ने गेंद उठाई और रन आउट के प्रयास में इसे पूरी रफ्तार से गेंदबाजी छोर की ओर फेंका लेकिन बीच में खड़े रोहित शर्मा जब तक गेंद को देखते तब तक वो उनको लग चुकी थी। इसके बाद पृथ्वी शॉ को लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग बोले- अपना ओपनिंग स्पॉट वापस हासिल करने का एक तरीका ये भी।

ये है उस पल का वीडियो और फैंस के कुछ ट्वीट

भारत के युवा बल्लेबाज विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे लेकिन वो बुरी तरह फ्लॉप हुए और कुल 4 रन बना सके। इसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई और उन्हें दूसरे टेस्ट की टीम से हटा दिया गया।

रोहित शर्मा की बात करें तो वो लंबा समय बाहर बिताने के बाद अपनी चोट ठीक करके वापस लौटे हैं और तीसरे टेस्ट में उन्होंने टीम से जुड़ते हुए अच्छा प्रदर्शन भी किया। अगर अंतिम टेस्ट के पहले दिन ही रोहित चोटिल हो जाते तो ये टीम इंडिया के बड़ा झटका साबित होता क्योंकि पहले ही भारत के दर्जन भर खिलाड़ी चोटों से जूझते आए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल