लाइव टीवी

ये क्या हो रहा है! दिग्गज पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे का वीडियो वायरल, उड़ रहा है मजाक

Updated Feb 25, 2020 | 07:55 IST

Pakistan Super League 2020: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रहे मोइन खान के बेटे आजम खान एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आजम इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आजम खान

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 में बाबर आजम और कामरान अकमल जैसे अन्य खिलाड़ियों के चलते काफी ऑन-फील्ड ड्रामा और शानदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान के बेटे आजम खान भी लगातार पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए अपने प्रदर्शन से खुद का नाम बना रहे हैं। आजम अपनी टीम के लिए मध्यक्रम में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने रविवार को एक बार फिर कराची किंग्स के खिलाफ 30 गेंदों पर 46 रन की मैच विजयी पारी खेली। कप्तान सरफराज अहमद की 28 गेंदों में 37 रनों की पारी की मदद से क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने एक ओवर शेष रहते 157 रनों के लक्ष्य का सफल पीछा किया और पांच विकेट से मैच जीत लिया।

आजम उल्टे बल्ले से दौड़े रन

जब आजम ने अपनी टीम की ओर से शानदार बल्लेबाजी की तो एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया, जिसका कारण उनका रन लेने का अंदाज रहा।। दरअसल, आजम ने अपनी पारी में उल्टे बल्ले से रन दौड़ते गए ताकि संभावित रन-आउट से बच सकें। उन्होंने अपना बल्ला नीचे की तरफ से उल्टा पकड़ा हुआ था और उसका हत्था जमीन की तरफ था। आखिरकार वह सफलतापूर्वक रन पूरा करने में सफल रहे लेकिन उनके रन-आउट से बचने की कोशिश करने के ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आजम ने रन-आउट से बचने का क्रिकेट को नया रूप दिया है। 

देखें आजम का वायरल वीडियो:

भाई-भतीजावाद का लगा आरोप

आजम को अक्सर उनके वजन के लिए निशाना बनाया जाता है। इसके अलावा कई क्रिकेटर्स ने उनपर भाई-भतीजावाद की वजह से टीम में शामिल करने का आरोप लगाया है। उनके पिता मोईन क्वेटा ग्लेडिएटर्स के मुख्य कोच हैं। आजम ने हालांकि पिछले कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाज की है। उन्होंने अब तक अपनी टीम की तरफ से तीन मैचों में 110 रन बनाए हैं। मैच की बात करें तो कराची किंग्स ने बाबर आजाम और एलेक्स हेल्स की क्रमश: 26 और 29 रनों की महत्वपूर्ण पारियों की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 156 रन बनाए। जवाब में क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया और अंक तालिका में दूसरे स्थान के लिए कदम बढ़ा दिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल