लाइव टीवी

PSL 2022: निगेटिव आई शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट, लेकिन टीम ने की नए खिलाड़ी की मांग 

Updated Jan 30, 2022 | 21:52 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने उनके बदले नए खिलाड़ी  को टीम में शामिल करने की मांग की है। 

Loading ...
शाहिद अफरीदी
मुख्य बातें
  • 27 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे अफरीदी
  • मेडिकल जांच के लिए बायो-बबल से चले गए थे बाहर
  • कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी किया है सात दिन आइसोलेट रहने का फैसला

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग के सातवें सीजन के आगाज से पहले पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद वो आइसोलेशन में चले गए लेकिन दूसरी जांच में निगेटिव आने के बाद भी उन्होंने सात दिन और आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है। ऐसे में क्वेटा के टीम मैनेजमेंट ने रविवार को पीएसएल की तकनीकी समिति से शाहिद अफरीदी के बदले दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने की अनुमति मांगी है।

हसन खान को टीम में शामिल करने की रखी है मांग 
ग्लैडिएटर्स के टीम मैनेजमेंट ने पाकिस्तान की अंडर-19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हसन खान को शाहिद अफरीदी के बदले टीम में शामिल करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को पीएसएल 2022 के कराची लेग में तीन मैच और खेलने हैं। 31 जनवरी को उनका मुकाबला मुल्तान सुल्तान से, 3 फरवरी को इस्लामाबाद यूनाइटेड से और 7 फरवरी को लाहौर कलंदर्स से होना है।   

27 जनवरी को पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी 27 फरवरी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बायो-बबल छोड़कर मेडिकल जांच के लिए बाहर चले गए थे। वहीं कराची किंग्स के अध्यक्ष वसीम अकरम 25 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी जांच अब निगेटिव आई है। वो रविवार को लाहौर कलंदर्स के साथ मुकाबले से पहले टीम के साथ जुड़ गए। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल