लाइव टीवी

PSL 2022: मुल्तान सुल्तान को शुरुआत में ही लगा तगड़ा झटका, तीन विदेशी खिलाड़ियों ने ऐन मौके पर वापस लिया नाम

Updated Jan 31, 2022 | 06:20 IST

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के भारत दौरे के लिए चुने गए तीन खिलाड़ियों ने पीएसएल से नाम वापस ले लिया है। तीनों खिलाड़ी मुल्तान सुल्तान के सदस्य थे। 

Loading ...
मुल्तान सुल्तान
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान सुपर लीग में नए सीजन की लगातार दो जीत के साथ शुरुआत करने वाली मुल्तान सुल्तान को लगा है तगड़ा झटका
  • वेस्टइंडीज टीम के तीन खिलाड़ियों ने ऐन मौके पर नाम वापस ले लिया है
  • भारत दौरे के लिए विंडीज की टीम में चुने गए हैं तीनों खिलाड़ी

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग के सातवें सीजन की शुरुआत में ही मुल्तान सुल्तान की टीम को तगड़ा झटका लगा है। के आगामी भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम चुने जाने की वजह से तीन खिलाड़ियों ने पीएसएल से अपना नाम राष्ट्रीय सेवा का हवाला देते हुए वापस ले लिया है। ऐसे में टीम के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। 

भारत दौरे के लिए चुने गए हैं पॉवेल, स्मिथ और ड्रेक्स 
अपना नाम वापस लेने वाले खिलाड़ियों में ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल, ओडेन स्मिथ और डॉमिनिक ड्रेक्स हैं। तीनों ही खिलाड़ियों को भारत दौरे के लिए तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। तीनों खिलाड़ी वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच की घरेलू टी20 सीरीज में खेल रहे हैं। उसी टीम को भारत दौरे पर भेजा जा रहा है। 

20 फरवरी को खत्म होगी भारत-विंडीज सीरीज
वेस्टइंडीज की टीम 6 फरवरी से 20 फरवरी तक भारत दौरे पर तीन वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी। ऐसे में 20 फरवरी तक इन तीनों खिलाड़ियों की सेवाएं टीम को नहीं मिल पाएंगी। मुल्तान सुल्तान को लीग दौर का आखिरी मैच 20 फरवरी को इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ लाहौर में खेलना है। इसके बाद 22 फरवरी से प्लेऑफ दौर शुरू हो जाएगा। 

रिप्लेसमेंट की टीम करेगी मांग
ऐसे में अब रिपोर्ट आ रही है कि मुल्तान सुल्तान इन तीनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की मांग करेगी। मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तान के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी रही है। अबतक खेले दो मैच में से दोनों में उसे जीत हासिल हुई है। पहले मैच में मुल्तान ने कराची किंग्स को 7 विकेट से और दूसरे मैच में लाहौर कलंदर्स को 5 विकेट से मात दी थी। दो मैच में से 2 में जीत के साथ वो अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल