लाइव टीवी

स्वागत नहीं करोगे हमारा: टीम इंडिया के नए कोच की एंट्री, फोटो देख झूम उठे फैंस

Updated Jun 27, 2021 | 19:55 IST

Rahul Dravid: भारतीय टीम के नव-नियुक्‍त हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को कप्‍तान शिखर धवन के साथ प्रेस कांफ्रेंस की। राहुल द्रविड़ को कोच के रूप में देखकर ट्विटर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए।

Loading ...
शिखर धवन और राहुल द्रविड़
मुख्य बातें
  • राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का हेड कोच बनाया गया है
  • भारत ने श्रीलंका दौरे के लिए दूसरे दर्जे की टीम चुनी, जिसका कप्‍तान शिखर धवन को बनाया गया
  • राहुल द्रविड़ और शिखर धवन ने रविवार को श्रीलंका सीरीज से पहले भारतीय टीम की प्रेस कांफ्रेंस की

मुंबई: श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन के नेतृत्‍व में दूसरे दर्जे की भारतीय टीम का चयन पहले ही हो चुका है और बीसीसीआई ने पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ को इस दौरे के लिए हेड कोच के रूप में अपने साथ जोड़ा है। भद्रजनों के खेल के महानतम बल्‍लेबाजों में से एक राहुल द्रविड़ ने कप्‍तान शिखर धवन के साथ रविवार को पारंपरिक प्रेस कांफ्रेंस की।

द्रविड़ ने इससे पहले 2014 में भारत के इंग्‍लैंड दौरे पर कम समय के लिए कोचिंग की थी। अब रवि शास्‍त्री और उनकी टीम इस समय सीनियर भारतीय टीम के साथ इंग्‍लैंड में हैं। ऐसे में राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का कोच नियुक्‍त किया गया है। द्रविड़ के कोच के रूप में पहली फोटो देखने के बाद से ट्विटर पर बधाइयों का तांता लग गया है।

भारतीय कैंप में द्रविड़ की वापसी से फैंस बहुत खुश हैं। शिखर धवन के साथ नव-नियुक्‍त हेड कोच राहुल द्रविड़ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यहां देखिए क‍ि राहुल द्रविड़ की प्रेस कांफ्रेंस के बाद क्रिकेट फैंस ने किस तरह रिएक्‍शंस दिए।

पारंपरिक प्रेस कांफ्रेंस की बात करें तो द्रविड़ ने कहा कि वह टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम की जरूरतों के बारे में प्रबंधन से बातचीत करेंगे। आईसीसी टी20 विश्‍व कप 2021 यूएई में आयोजित हो सकता है। राहुल द्रविड़ ने साथ ही खुलासा किया कि वह नियमित कप्‍तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्‍त्री से भी अगले कुछ दिनों तक संपर्क में रहेंगे।

द्रविड़ ने कहा, 'टी20 विश्‍व कप से पहले सिर्फ यही तीन मैच हैं। मुझे विश्‍वास है कि चयनकर्ता और प्रबंधन अब तक तय कर चुका होगा कि टी20 विश्‍व कप के लिए उन्‍हें किस प्रकार का स्‍क्‍वाड चाहिए। श्रीलंका सीरीज के बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं पढ़ा है। टीम में कुछ स्‍थान हो सकते हैं और लोग अपना हाथ खड़ा करके दरवाजा खटखटा सकते हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल