लाइव टीवी

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने रॉबिन उथप्पा को खुद से अलग करके इस टीम को सौंपा

Updated Jan 22, 2021 | 00:42 IST

Rajasthan Royals trade Robin Uthappa to CSK: आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को ट्रेड करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को सौंप दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रॉबिन उथप्पा (Rajasthan Royals)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले संस्करण की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेड किया है। राजस्थान रॉयल्स ने 2020 सीजन में उथप्पा को नीलामी में खरीदा था। उथप्पा ने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए 12 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 16.33 की औसत से 196 रन बनाए थे।

साल 2007 में खेला गया पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे उथप्पा ने आईपीएल में अब तक 189 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4607 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा, "मैंने वास्तव में राजस्थान रॉयल्स में अपने साल का आनंद लिया और इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए बहुत अच्छा समय था। मैं अब आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने के अपने क्रिकेट के अगले हिस्से को लेकर उत्साहित हूं।"

ये हैं इस साल राजस्थान रॉयल्स द्वारा हटाए गए खिलाड़ी

स्टीव स्मिथ, अंकित राजपूत, ओशाने थॉमस, आकाश सिंह, वरूण आरोन, टॉम कुरेन, अनिरूद्ध जोशी, शंशाक सिंह और रॉबिन उथप्पा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल