लाइव टीवी

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक, रवि शास्त्री के इस बयान की जमकर उड़ाई जा रही हैं धज्जियां

Updated Dec 21, 2020 | 15:00 IST

Ravi Shastri: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने कुछ समय पहले पृथ्‍वी शॉ के फॉर्म को लेकर एक बयान दिया था। पृथ्‍वी शॉ के एडिलेड टेस्‍ट में फ्लॉप होने के बाद शास्‍त्री के बयान का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

Loading ...
रवि शास्‍त्री
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री के बयान का जमकर मजाक उड़ाया गया
  • रवि शास्‍त्री ने युवा पृथ्‍वी शॉ के फॉर्म को लेकर बयान दिया था
  • ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्‍ट में पृथ्‍वी शॉ बुरी तरह फ्लॉप रहे

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया को हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों एडिलेड में संपन्‍न पहले टेस्‍ट में 8 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने दूसरी पारी में अपने क्रिकेट इतिहास का सबसे छोटा टेस्‍ट स्‍कोर बनाया। भारतीय टीम ने 36 रन पर 9 विकेट गंवा दिए थे और तभी मोहम्‍मद शमी चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इसी के साथ भारत के नाम उसके टेस्‍ट इतिहास का सबसे छोटा स्‍कोर दर्ज हो गया। टीम इंडिया के बुरे प्रदर्शन के बीच सबसे ज्‍यादा किरकिरी युवा ओपनर पृथ्‍वी शॉ की हुई थी।

मुंबई के बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ पहले टेस्‍ट में कुल 4 रन बना पाए थे। वह पहली पारी में दूसरी गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। तब मिचेल स्‍टार्क ने उन्‍हें क्‍लीन बोल्‍ड किया था। इसके बाद दूसरी पारी में वह महज चार रन बना पाए थे कि तभी पैट कमिंस ने उन्‍हें बोल्‍ड कर दिया था। पृथ्‍वी शॉ के लचर प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई थी। पृथ्‍वी शॉ के साथ-साथ टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री के एक बयान का भी जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

दरअसल, रवि शास्‍त्री ने कुछ समय पहले पृथ्‍वी शॉ को लेकर कहा था कि युवा बल्‍लेबाज के फॉर्म को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है क्‍योंकि वह हमारे शीर्ष स्‍कोरर्स में से एक हैं। इसके अलावा शास्‍त्री ने शॉ के बारे में कहा था कि उनमें सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की थोड़ी-थोड़ी झलक है। जब वो चलते हैं तो ब्रायन लारा की थोड़ी झलक दिखती है। पृथ्‍वी शॉ ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में संपन्‍न डे/नाइट टेस्‍ट में फ्लॉप हुए और फिर सोशल मीडिया पर शास्‍त्री के बयान का जमकर मजाक उड़ा।

देखिए सोशल मीडिया पर किस तरह के रिएक्‍शंस आए:

पृथ्‍वी के लिए जगह बचा पाना मुश्किल

बता दें कि पहले टेस्‍ट में खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्‍वी शॉ के लिए दूसरे टेस्‍ट में अपनी जगह बचाना मुश्किल हो गया है। शुभमन गिल उनकी जगह लेने के लिए तैयार हैं। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्‍ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट क्‍लब में शुरू होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल