लाइव टीवी

चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होने जा रहे रवींद्र जडेजा! तीन महीने से फ्रेंचाइजी के संपर्क में नहीं ऑलराउंडर

Updated Aug 15, 2022 | 19:42 IST

Ravindra Jadeja and Chennai Super Kings not in touch: ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच कड़वाहट बढ़ने की खबरें सामने आ रही हैं। जडेजा सीएसके के साथ साल 2012 में जुड़े थे।

Loading ...
रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी (तस्वीर साभार- बीसीसीआई/आईपीएल)
मुख्य बातें
  • रवींद्र जडेजा लंबे समय से सीएसके के साथ हैं
  • उन्हें आईपीएल 2022 में कप्तानी सौंपी गई थी
  • जडेजा को बीच सीजन कप्तानी छोड़नी पड़ी थी

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच दरार बढ़ती जा रही है। खबरों की मानें तो जडेजा आने वाले समय में सीएसके से नाता तोड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि जडेजा अपनी फ्रेंचाइजी के साथ तीन महीने से संपर्क में नहीं है। उनकी मई में आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद से सीएसके से किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है।

बता दें कि सीएसके अपने खिलाड़ियों को एक परिवार की तरह मानती है। ऐसे में फ्रेंचाइजी पूरे साल खिलाड़ियों के संपर्क में रहती है। लेकिन भारतीय टीम में वापस करने से पहले एनसीए में रिहैब में रहे जडेजा ने चेन्नई से कॉन्टेक्ट नहीं किया। वह सीएसके की किसी भी गतिविधि में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। जडेजा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें रिहैब से गुजरना पड़ा था।

जडेजा ने बीच सीजन छोड़ी कप्तानी

चेन्नई स्क्वाड का अहम हिस्सा रहे जडेजा को इस साल आईपीएल के 15वें सीजन में फ्रेंचाइजी की कप्तानी करने का मौका मिला था। हालांकि, वह बतौर कप्तान छाप छोड़ने में नाकाम रहे। उन्होंने 8 मैचों में कमान संभाली और टीम सिर्फ दो मुकाबले जीतने में कामयाब रही। कप्तानी का असर जडेजा की बैटिंग और बॉलिंग पर काफी पड़ा। ऐसे में जडेजा ने बीच सीजन अचानक कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद चेन्नई की बागडोर फिर से दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के हाथों आ गई।

डिलीट किए सीएसके से जुड़े पोस्ट

गौरतलब है कि जडेजा ने पिछले महीने चेन्नई टीम से जुड़े 2021-22 के इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे, जिसके बाद उनके और फ्रेंचाइजी के दरम्यान कड़वाहट बढ़ने को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई थी। इसके अलावा जडेजा ने 7 जुलाई को धोनी को बर्थडे विश भी नहीं किया था। जडेजा हर साल धोनी को बर्थडे पर विश करते थे मगर इस साल उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं की।

यह भी पढ़ें: बड़ी बहन नैना की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनें रवींद्र जडेजा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल