लाइव टीवी

VIDEO: इस धुरंधर भारतीय क्रिकेटर को उत्तराखंड का ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया गया

Updated Dec 20, 2021 | 20:07 IST

Rishabh Pan uttarakhand brand ambassador: भारत के धुरंधर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को उत्तराखंड का ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Rishabh Pant appointed brand ambassador of Uttarakhand
मुख्य बातें
  • रिषभ पंत बने उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेस्डर
  • मुख्यमंत्री ने रिषभ पंत को किया नियुक्त
  • रिषभ पंत ने वीडियो भी किया ट्वीट

भारत के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उत्तराखंड के युवाओं के बीच खेल को बढ़ावा देने और मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए राज्य का ब्रांड दूत नियुक्त किया गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को इसकी घोषणा की। चौबीस साल के पंत का जन्म राज्य के हरिद्वार जिले के रुड़की शहर में हुआ था।

पंत ने ट्वीट किया, ‘‘उत्तराखंड के लोगों के बीच खेलों और जन-स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड दूत बनने का मौका देने के लिए पुष्कर धामी को धन्यवाद। इस संदेश को फैलाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा और खुशी है कि आप फिट भारत के लिए ये कदम उठा रहे हैं।’’ पंत अभी दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां वह मेजबान टीम के खिलाफ तीन टेस्ट की श्रृंखला की तैयारी कर रहे हैं।

धामी ने ट्विटर पर हिंदी में लिखा, ‘‘भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक, युवाओं के आदर्श और उत्तराखंड के लाल ऋषभ पंत को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन-स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से "राज्य ब्रांड एंबेसडर" नियुक्त किया है।’’

धामी को वीडियो में पंत के साथ बातचीत करते और उनका हालचाल पूछते दिखाया गया है। साथ ही उन्होंने पंत को उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित किया। इस क्रिकेटर ने इस सम्मान के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह खेल और फिटनेस के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल