लाइव टीवी

'हंस रहा है या...', युजवेंद्र चहल के पोस्‍ट पर कप्‍तान रोहित शर्मा ने किया हंसाकर लोट-पोट कर देने वाला कमेंट

Updated Aug 16, 2022 | 19:13 IST

Rohit Sharma trolls Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया है। चहल ने एक प्रमोशनल वीडियो पोस्‍ट किया, जिस पर रोहित के कमेंट ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया।

Loading ...
रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल का इंस्‍टाग्राम पर मजाक उड़ाया
  • युजवेंद्र चहल ने इंस्‍टाग्राम पर एक प्रमोशनल वीडियो पोस्‍ट किया
  • रोहित शर्मा ने इस पर मजेदार कमेंट करके फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया

नई दिल्‍ली: भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की काफी गहरी दोस्‍ती है। दोनों को कई बार एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर खिंचाई करते हुए देखा गया है। अच्‍छी बात यह है कि कोई भी एक-दूसरे के मजाक का बुरा नहीं मानता है। अब भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के पोस्‍ट पर एक बेहद मजेदार कमेंट किया, जिसने फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है। 

युजवेंद्र चहल ने इंस्‍टाग्राम पर पेन रिलीवर ब्रांड का एक प्रमोशनल वीडियो पोस्‍ट किया। लेग स्पिनर को इस वीडियो में ब्रांड द्वारा बनाए गए नए एंथम के बारे में बोलते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, रोहित शर्मा ने चहल के बोलने के अंदाज को अपना निशाना बनाया और कमेंट किया, 'हंस रहा है या रो रहा है।' अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि इस पर युजवेंद्र चहल का कितना मस्‍तीभरा रिप्‍लाई आने वाला है। 

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी एशिया कप में एक्‍शन में नजर आएंगे। हालांकि, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे दो प्रमुख तेज गेंदबाज चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। भुवनेश्‍वर कुमार भारत के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज बचे हैं, जिन्‍हें युवाओं अर्शदीप सिंह और आवेश खान का साथ मिलेगा। ऐसे में युजवेंद्र चहल से भारतीय टीम को अहम भूमिका निभाने की उम्‍मीद होगी।

भारतीय टीम ने एशिया कप के लिए पांच स्पिनर्स का चयन किया है। पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ मैदान संभाल सकती है। चहल ने किसी भी परिस्थिति में विकेट निकालने की अपनी क्षमता दिखाई है और वो खुद को साबित करने के लिए बेकरार दिखते हैं। आगामी एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करके युजवेंद्र चहल की कोशिश टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 में अपनी जगह पक्‍की करने की होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल