लाइव टीवी

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने अभ्यास मैच से पहले जमकर बहाया पसीना, देखें नेट्स में बल्लेबाजी का VIDEO

Updated Jun 20, 2022 | 22:05 IST

India tour of England 2022: रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम के साथ नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने रोहित का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत का इंग्लैंड दौरा 2022
  • एक जुलाई से खेला जाएगा टेस्ट
  • 24 जून से शुरू होगा अभ्यास मैच

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को लीसेस्टरशायर में अपने नए प्रशिक्षण बेस में टीम के साथ अपना अभ्यास शुरू किया। भारतीय टेस्ट टीम के पिछले सप्ताह लंदन पहुंचने के बाद कुछ प्रशिक्षण सत्र हुए थे। अब लीसेस्टर में 24 से 27 जून से काउंटी टीम के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शर्मा और उनके सलामी जोड़ीदार शुभमन गिल अभ्यास सत्र भाग लेते हुए नजर आए।

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ लिखा, "टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल हमारे नेट सत्र के पहले दिन भाग लेते हुए।" बीसीसीआई द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, ऑलराउंडर कमलेश नागरकोटी, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह के साथ प्रशिक्षण करते हुए देखे जा सकते हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उन्हें नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को ब्रेक क्‍यों दिया गया? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कर दिया खुलासा

भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट 1 जुलाई से 5 जुलाई तक बर्मिघम के एजबेस्टन में शुरू होगा। भारत इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है, पिछले साल 10 सितंबर से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले कोविड-19 के प्रकोप के कारण अचानक स्थगित कर दिया गया था। इस बीच, मुख्य कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में भाग लेने के बाद बेंगलुरू से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए, जो 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें: रोहित को ब्रेक की जरूरत नहीं थी, पूर्व क्रिकेटर ने की जमकर की आलोचना

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल