लाइव टीवी

भारत के स्‍टार खिलाड़ी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज पहुंचे, फोटो हुआ वायरल

Updated Jul 26, 2022 | 15:01 IST

WI vs IND T20I series: भारतीय टीम के नियमित कप्‍तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत व दिनेश कार्तिक वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज से पहले त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं। रोहित और पंत को विंडीज टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दिनेश कार्तिक (दाएं), रोहित शर्मा (बीच में) और ऋषभ पंत
मुख्य बातें
  • भारतीय टी20 टीम के सदस्‍य वेस्‍टइंडीज पहुंचे
  • कप्‍तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के साथ पहुंचे
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी

त्रिनिदाद: भारतीय टीम के नियमित कप्‍तान रोहित शर्मा सहित टीम के सदस्‍य वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया था। जहां कोहली और बुमराह को पूरे दौरे के लिए आराम दिया गया, वहीं रोहित और पंत टी20 विशेषज्ञ दिनेश कार्तिक के साथ कैरेबियाई द्वीप पहुंचे।

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत दोनों ने त्रिनिदाद पहुंचने की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो चुकी हैं। पंत ने प्‍लेन में ली गई फोटो शेयर करते हुए अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा, 'हेलो त्रिनिदाद।' वहीं रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट से फोटो शेयर की। भुवनेश्‍वर कुमार, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पांड्या भी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्‍सा हैं।

बहरहाल, केएल राहुल हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और उनके खेलने पर एक बार फिर सस्‍पेंस बन गया है। बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव अपनी चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और वो वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज में खेलने को बेताब हैं। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आगाम 29 जुलाई को होगा और आखिरी मुकाबला 7 अगस्‍त को खेला जाएगा।

पता हो कि शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से पीछे छोड़ रखा है। भारतीय टीम ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की। टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में दो गेंदें शेष रहते कैरेबियाई टीम को दो विकेट से मात दी। अब दोनों देशों के बीच सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा।

भारतीय टी20 टीम इस प्रकार है:

रोहित शर्मा (कप्‍तान), इशान किशन, केएल राहुल*, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्‍नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्‍वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

नोट- केएल राहुल की फिटनेस पर निर्भर करेगा कि वो टी20 इंटरनेशनल सीरीज में खेलेंगे या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल