लाइव टीवी

VIDEO: खराब शॉट को लेकर रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में रिषभ पंत को डांट लगाई, वीडियो वायरल

Updated Sep 05, 2022 | 14:29 IST

Rohit Sharma-Rishabh Pant, Video Viral: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबले में रविवार को रिषभ पंत खराब शॉट खेलकर आउट हुए तो कप्तान रोहित शर्मा उन पर भड़क गए जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
रोहित शर्मा ने रिषभ पंत को लगाई डांट (screengrab- Star Sports)
मुख्य बातें
  • भारत बनाम पाकिस्तान
  • रिषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट
  • ड्रेसिंग रूम में कप्तान रोहित शर्मा ने लगाई डांट, वीडियो वायरल

एशिया कप सुपर-4 के पहले मैच में जब रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने आईं तो टीम इंडिया को इस बार हार का सामना करना पड़ा। अंतिम क्षणों तक गए इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीता। इसके साथ ही पाकिस्तान ने ग्रुप-ए के मैच में मिली हार का भारत से बदला ले लिया। भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 181 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

भारत जब बल्लेबाजी करने उतरा तो विराट कोहली ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली जबकि कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल ने 28-28 रनों की पारियां खेलीं। लेकिन इनके बाद सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत और दीपक हूडा ने अच्छी शुरुआत तो की लेकिन वे बड़ा स्कोर लगाने से चूक गए। इनमें से अगर कोई भी बल्लेबाज कुछ देर टिक जाता तो भारत का स्कोर 200 पार जा सकता था।

रिषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में तो बाहर रखा गया था, लेकिन रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सुपर-4 मैच में उन्हें दिनेश कार्तिक के ऊपर प्राथमिकता दी गई थी। लेकिन पंत ने लापरवाही भरे शॉट पर अपना विकेट गंवाया जिससे कप्तान रोहित शर्मा बहुत निराश और नाराज दिखे।

पंत ने 12 गेंदों में 14 रन बनाए और उसके बाद एक खराब रिवर्स स्वीप पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। जैसे ही पंत ड्रेसिं रूम में लौटे, वहां कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में उनका इंतजार कर रहे थे। पंत के लौटते ही रोहित ने उनको डांटा और खराब शॉट खेलने पर सवाल-जवाब किए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल है। यहां देखिए..

इसके बाद पंत का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जहां वो रोहित को अपने शॉट की वजह को समझाते नजर आ रहे थे। रिषभ पंत में खूब प्रतिभा मौजूद है लेकिन उसके बावजूद टीम में उनकी जगह मुश्किल में नजर आ रही है क्योंकि दिनेश कार्तिक उनको कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल