लाइव टीवी

ENG vs IND: रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच, ये खिलाड़ी करेगा कप्‍तानी

Updated Jun 29, 2022 | 18:42 IST

Rohit Sharma will not play Edgbaston test: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इंग्‍लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्‍ट में रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे। जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की कप्‍तानी करेंगे।

Loading ...
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच में नहीं खेलेंगे
  • रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह कप्‍तानी करेंगे
  • रोहित शर्मा हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे

नई दिल्‍ली: भारत और इंग्‍लैंड के बीच 1 जुलाई से एजबेस्‍टन में दोबारा तय किया गया पांचवां टेस्‍ट खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय फैंस के लिए एक निराशाजनक खबर सामने आई है। भारत के लेस्‍टरशायर के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शनिवार को खुलासा किया था कि रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट के बाद रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे।

ताजा जानकारी मिली है कि रोहित शर्मा का इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच में खेलना मुश्किल है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह कप्‍तानी करेंगे क्‍योंकि केएल राहुल जर्मनी में ग्रोइन चोट से ठीक हो रहे हैं। राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पूर्व चोट लगी थी। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा एजबेस्‍टन टेस्‍ट में नहीं खेलेंगे। सूत्रों के मुताबिक टीम बैठक में खिलाड़‍ियों को इस बात की जानकारी दे दी गई है।

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद मयंक अग्रवाल को बैकअप ओपनर के रूप में भारतीय टीम के साथ जोड़ा गया है। 

भारतीय टेस्‍ट स्‍क्‍वाड - रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्‍वर पुजारा, ऋषभ पंत, केएस भरत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्‍णा, मयंक अग्रवाल।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल