लाइव टीवी

श्रेयस अय्यर के अलावा रोहित शर्मा भी हुए चोटिल, बीसीसीआई ने ट्वीट करके दी पूरी जानकारी

Updated Mar 23, 2021 | 21:37 IST

Rohit Sharma injured: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के अलावा टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा भी पुणे में पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड, पहला वनडे
  • श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा हुए चोटिल
  • बीसीसीआई ने ट्वीट करके पूरी जानकारी दी

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया को 66 रनों से शानदार जीत मिली। लेकिन इसी के साथ-साथ भारतीय टीम को दो करारे झटके भी लगे हैं। एक तरफ जहां फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए, वहीं कुछ समय बाद टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा भी फील्डिंग में नदारद दिखे। इसके बाद बीसीसीआई ने ट्वीट करके पूरी जानकारी दी।

श्रेयस अय्यर को फील्डिंग के दौरान आठवें ओवर में चोट लगी जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अनुसार, अय्यर जब जॉनी बेयरस्टो के शॉट पर बाउंड्री होने से रोकने का प्रयास कर रहे थे तब उन्हें बाएं कंधे में चोट लग गई। उन्होंने बाउंड्री जाने से रोक दिया लेकिन बाद में उन्हें कंधे पर दर्द होने लगा जिसके कारण अय्यर को मैदान से बाहर ले जाया गया।

इसके अलावा, बीसीसीआई ने बताया कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी फील्डिंग करने नहीं उतरे हैं। रोहित को बल्लेबाजी करते वक्त मार्क वुड की गेंद पर चोट लगी थी और उन्हें बाद में दर्द का एहसास हुआ। इससे पहले इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को भी फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी।

भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 317 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर में 251 रन पर सिमट गई। भारत ने तीन वनडे मैचों की इस सीरीज में अब 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल