लाइव टीवी

S Sreesanth | 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में फिर खेलता दिखेगा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी 

Updated Dec 26, 2021 | 23:32 IST

S Sreesanth in Kerala Ranji Squad: साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में कथित तौप पर लिप्त रहे एस श्रीसंत की 9 साल लंबे अंतराल के बाद केरल की रणजा ट्रॉफी टीम में 38 साल की उम्र में वापसी हुई है। 

Loading ...
एस श्रीसंथ
मुख्य बातें
  • 9 साल लंबे अंतराल के बाद एस श्रीसंतको मिली है केरल की रणजी टीम में जगह
  • साल 2013 में मुंबई और शेष भारत के बीच मुकाबले में खेलते आए थे नजर
  • रणजी ट्रॉफी 2021-22 के लिए हुए हैं केरल की 25 सदस्यीय टीम में शामिल

नई दिल्ली: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 38 वर्षीय खिलाड़ी लगभग नौ साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

श्रीसंत ने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था, जब उन्हें मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखा गया था। 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में अपनी कथित संलिप्तता के लिए सात साल के निलंबन रहने के बाद, अनुभवी तेज गेंदबाज केरल की टीम में जगह पाने के बाद खुशी जाहिर की है।

श्रीसंत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, '9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है। मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं।'

स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम आने के बाद लगा था प्रतिबंध
2013 में श्रीसंत कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल थे, जहां उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल