लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, मेडिकल स्टाफ की सराहना की

Updated Apr 08, 2021 | 18:51 IST

Sachin Tendulkar, Covid-19: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं और अब वो अपने घर आ चुके हैं। उन्होंने डिस्चार्ज होने के बाद मेडिकल स्टाफ की तारीफ की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सचिन तेंदुलकर
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए
  • कोविड-19 से पीड़ित थे सचिन तेंदुलकर
  • अस्तपाल से निकलकर मेडिकल स्टाफ की तारीफ की

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आखिरकार गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वो कोविड को शिकस्त देकर घर लौट आए हैं। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने पिछले महीने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के बाद कोविड टेस्ट करवाया था जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे। उसके कुछ दिन बाद उनकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

सचिन तेंदुलकर को कोविड पॉजिटिव आने के 6 दिन बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में विजयी इंडिया लेजेंड्स की अगुवाई कर रहे थे। उनके पॉजिटिव आने के बाद टीम के कई और खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाए गए जिसमें यूसुफ पठान, इरफान पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

मास्टर ब्लास्टर ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फैंस और शुभचिंतकों के साथ-साथ मेडिकल स्टाफ के लिए संदेश लिखा।

सचिन ने लिखा, "मैं अभी अस्पताल से घर लौट आया हूं और अब आइसोलेट रहकर आराम करूंगा। मैं सभी को शुभकामनाएं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। बहुत आभारी  हूं। मैं मेडिकल स्टाफ का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरा इतने अच्छे से खयाल रखा और पिछले एक साल से ऐसी कठिन स्थिति में काम कर रहे हैं।"

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के बाद पॉजिटिव पाए जाने वाले पहले क्रिकेटर थे। वहीं मुंबई में कोरोना का कहर भयावह रूप लेता दिख रहा है और सचिन, अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल