लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर ने Times Group की चेयरपर्सन इंदु जैन के निधन पर जताया शोक

Updated May 14, 2021 | 01:30 IST

Sachin Tendulkar, Indu Jain, Tweet: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन इंदु जैन के निधन पर अपना संदेश लिखा और श्रद्धांजलि दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Sachin Tendulkar pays tribute to Indu Jain
मुख्य बातें
  • टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन इंदु जैना का निधन
  • पीएम मोदी से लेकर कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
  • सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके शोक जताया

पद्म भूषण सम्मान विजेता टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन इंदु जैन का गुरुवार को निधन हो गया। भारत के सबसे बड़े व प्रतिष्ठित मीडिया समूह बेनेट कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड (Times Group) की चेयरपर्सन होने के साथ-साथ इंदु जैन आजीवन आध्यात्मिक साधक, अग्रणी परोपकारी, कला की विशिष्ठ संरक्षक और महिलाओं के अधिकारों की समर्थक भी थीं। उनके निधन पर भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े नाम सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शोक जताया।

टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन इंदु जैन का निधन 13 मई की रात हुआ जब वो अस्पताल में थीं। वो 84 वर्ष की थीं। देश-दुनिया के तमाम दिग्गजों ने उनको श्रद्धांजलि दी है जिसमें भारत के प्रधानमंत्री सहित कई अन्य हस्तियों के नाम शामिल हैं। क्रिकेट जगत में सचिन तेंदुलकर ने उनके लिए ट्वीट किया। सचिन ने लिखा, "श्रीमती इंदु जैन जी के निधन पर पूरे टाइम्स ग्रुप परिवार के प्रति संवेदनाएं। उन्होंने कितने लोगों की जिंदगी पर अपने तरीके से सकारात्मक प्रभाव डाला। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

सचिन के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया और लिखा, "टाइम्स ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती इंदु जैन जी के निधन से दुख पहुंचा है। उन्हें उनकी सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा उठाए गए कदमों, भारत की प्रगति के प्रति जुनून और हमारी संस्कृति में गहरी रुचि के लिए याद किया जाएगा। मुझे उनके साथ अपनी बातचीत याद है। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल