लाइव टीवी

बाहर निकलने वालों पर गुस्सा हुए सचिन तेंदुलकर, वीडियो में ऐसे लगाई फटकार

Updated Mar 25, 2020 | 18:52 IST

Sachin Tendulkar video on 21 day lockdown: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारत सरकार द्वारा लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन पर एक वीडियो संदेश जारी किया है और उन लोगों को फटकार लगाई जो इसका उल्लंघन कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Sachin Tendulkar
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से जंग में 21 दिन का लॉकडाउन
  • अब भी कुछ लोग निकल रहे हैं सड़कों पर
  • सचिन तेंदुलकर ने लोगों को लगाई फटकार

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है और इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी सड़कों पर निकल रहे हैं। इन लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है लेकिन फिर भी लोग मान नहीं रहे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए ऐसे लोगों को फटकार लगाई है।

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो जारी किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमारी सरकार ने हम सभी से ये विनती की है कि अगले 21 दिनों तक हम सब अपने घरों से ना निकलें। फिर भी बहुत लोग इस निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हम सबका ये कर्तव्य है कि हम घरों में रहें और यह समय अपने परिवार के साथ बिताएं और #CoronaVirus का खात्मा करें।'

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी खुद को घर में ही सीमित रखा हुआ है और देशवासियों को क्रिकेट के इस दिग्गज व कई अन्य धुरंधरों से सीखना होगा कि कैसे एक दूसरे का खयाल रखा जाए और साथ ही दुनिया भर में फैली इस महामारी से भारत की जंग में अपना योगदान दिया जाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल