लाइव टीवी

[VIDEO] सचिन तेंदुलकर अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर बने शेफ, पत्‍नी को दिया ये सरप्राइज

Updated May 26, 2020 | 01:08 IST

Sachin Tendulkar 25th marriage anniversary: महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने देशव्‍यापी लॉकडाउन के बीच सोमवार को अपने परिवार के साथ अपनी शादी की 25वीं सालगिरह बनाई। उन्‍होंने पत्‍नी अंजलि को खास तोहफा दिया।

Loading ...
सचिन तेंदुलकर की शादी की सालगिरह
मुख्य बातें
  • सचिन ने अपने परिवार के साथ शादी की 25वीं सालगिरह मनाई
  • तेंदुलकर देशव्‍यापी लॉकडाउन के दौरान परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं
  • तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर स्‍पेशल डिश का वीडियो शेयर करके जानकारी दी

मुंबई: महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को मौजूदा लॉकडाउन में शेफ बनकर अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाई। मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने सोशल मीडिया पर गर्मी की एक डिश का वीडियो शेयर करके फैंस को बताया कि किस तरह इस विशेष दिन का जश्‍न मनाया। तेंदुलकर ने कहा कि वह अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर कुछ खास करना चाहते थे। 'क्रिकेट के भगवान' माने जाने वाले तेंदुलकर ने अपनी शादी की सालगिरह पर पूरे परिवार को एक विशेष सरप्राइज दिया।

तेंदुलकर ने शेफ की भूमिका निभाते हुए घर पर मैंगो कुल्‍फी (आम की कुल्‍फी) बनाई। तेंदुलकर ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर शेयर करते हुए कहा, 'हमारी शादी की सालगिरह का सरप्राइज। हमारी शादी की 25वीं सालगिरह पर पूरे परिवार को आश्‍चर्यचकित करते हुए मैंने यह मैंगो कुल्‍फी बनाई।' दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने छोटे से वीडियो में बताया कि घर में आसानी से मैंगो कुल्‍फी बनाई जा सकती है।

यहां देखें सचिन तेंदुलकर का मैंगो कुल्‍फी बनाने वाला वीडियो

तेंदुलकर को इस डिश को बनाने में अपनी मां का साथ मिला। भारत के महान बल्‍लेबाज ने सीजन का फल इस्‍तेमाल करते हुए विशेष कुल्‍फी बनाई। 

अंजलि से मुलाकात

सचिन तेंदुलकर और अंजलि की पहली मुलाकात 1990 में एयरपोर्ट पर हुई थी। अंजलि ने कहा कि उन्‍होंने सचिन तेंदुलकर से ज्‍यादा क्‍यूट व्‍यक्ति पहले कभी नहीं देखा था। दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हुआ और पांच साल बाद यानी 24 मई 1995 को सचिन-अंजलि विवाह बंधन में बंध गए। इस सेलिब्रिटी कपल की एक बेटी सारा और बेटा अर्जुन तेंदुलकर है। अर्जुन अपने पिता की तरह क्रिकेट में करियर बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्‍यापी लॉकडाउन है और तेंदुलकर इस समय का आनंद अपने पूरे परिवार के साथ बिताकर उठा रहे हैं। महान बल्‍लेबाज ने कई तरह के दान देकर कोरोना वायरस लड़ाई में अपना योगदान दिया। वह समय-समय पर देशवासियों और दुनियाभर में अपने फैंस को बीमारी से दूर रहने के लिए जरूरी सलाह भी दे रहे हैं। पता हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं। इस समय आईपीएल और टी20 वर्ल्‍ड कप 2020 के आयोजन पर भी खतरा मंडरा रहा है। कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल