लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने फिर खेली धमाकेदार पारियां, खूब हुई छक्कों की बारिश

Updated Mar 17, 2021 | 23:21 IST

Sachin Tendulkar and Yuvraj Singh, Road Safety World Series: भारत के दो पूर्व दिग्गज बल्लेबाज- सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने एक बार फिर धुआंधार पारियां खेलकर फैंस का मनोरंजन किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह (Road Safety World Series)
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने फिर खेली लाजवाब पारियां
  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी
  • इंडिया लेजेंड्स और वेस्टइंडीज लेजेंड्स के बीच सेमीफाइनल मैच

नई दिल्लीः मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद लय में आ गए हैं और अब बुधवार को उन्होंने फिर से धमाल मचा दिया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने इस बार ब्रायन लारा की टीम वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ धुआंधार पारी खेली। उनके साथ-साथ पिछले मैच में छक्कों की बारिश करने वाले युवराज सिंह ने भी फिर से गेंदबाजों की क्लास लगाई और फिर से छक्के बरसाए। इस मैच में इंडिया लेजेंड्स 12 रन से जीतकर फाइनल में पहुंची।

रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्के लगाए और टूर्नामेंट में लगातार दूसरा अर्धशतक पूरा किया। सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह ने 20 गेंदों पर एक चौका और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बनाए। युवराज सिंह ने इस बार भी लगातार 3 छक्के जड़ने का कमाल किया।

सचिन और युवी के अलावा वीरेंद्र सहवाग ने 17 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की बदौलत 35 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मोहम्मद कैफ ने 27 रनों का योगदान दिया।

वहीं, यूसुफ पठान ने 20 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 37 रनों की पारी खेली। पठान और युवराज सिंह के बीच चौथे विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी हुई। इंडिया लेजेंड्स ने इन शानदार पारियों के दम पर सिर्फ 3 विकेट खोते हुए 20 ओवर में 218 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में वेस्टइंडीज लेजेंड्स की टीम 6 विकेट पर 206 रन ही बना सकी। इसके साथ ही इंडिया लेजेंड्स जीतकर फाइनल में पहुंच गई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल