लाइव टीवी

India vs England 1st ODI: इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को लगी खतरनाक चोट, उसके बाद दिखाई दिलेरी

Updated Mar 23, 2021 | 20:21 IST

Sam Billings, India vs England 1st ODI: इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स को पुणे में खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान चोट लगी जिसके बाद उनको बीच मैच मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
सैम बिलिंग्स चोटिल
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड पहला वनडे मैच
  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सैम बिलिंग्स हुए चोटिल
  • बीच मैच मैदान से जाना पड़ा बाहर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज सैम बिलिंग्स पुणे में भारत-इंग्लैंड पहले वनडे मैच के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए। मैच में भारतीय टीम पहली पारी में बैटिंग करने उतरी थी, तब फील्डिंग के दौरान सैम बिलिंग्स चोटिल हो गए और उनको मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। चिकित्सक ने पहले मैदान पर आकर उनकी जांच की लेकिन फिर उनको ड्रेसिंग रूम में ले जाना पड़ा।

मामला मैच के 33वें ओवर से जुड़ा है। शिखर धवन ने डीप स्क्वायर बाउंड्री की ओर एक करारा शॉट खेला। जब बाउंड्री पार जाती गेंद को रोकने के लिए सैम बिलिंग्स ने डाइव लगाकर गेंद रोकने का प्रयास किया तो लगा कि उनके कंधे पर तेज झटका लगा है।

इंग्लैंड की टीम के प्रवक्ता ने कहा, "सैम बिलिंग्स के कॉलर बोन जोइंट में चोट लगी है। ये 2019 में लगी उनकी कंधे की चोट से संबंधित नहीं है। दर्द है और उनका इलाज चल रहा है। उम्मीद करते हैं कि वो बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकेंगे।"

इंग्लैंड की टीम को शार्दुल ठाकुर ने लगातार कुछ गेंदों में तीन बड़े झटके दे दिए जिसके बाद इंग्लैंड की टीम मुश्किल में पड़ गई थी। तभी सैम बिलिंग्स मैदान पर उतर गए। वो दर्द में थे लेकिन दिलेरी दिखाते हुए टीम के लिए बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल