लाइव टीवी

CAA विरोध पर एक पोस्ट को लेकर सना गांगुली विवादों में, पिता सौरव गांगुली ने दी ये सफाई

Updated Dec 19, 2019 | 00:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sourav Ganguly defends daughter Sana on a controversial post: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी एक विवादास्पद पोस्ट पर अपनी बेटी की तरफ से सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sourav Ganguly with Sana Ganguly

नई दिल्लीः देश भर में अलग-अलग जगहों पर छात्रों द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर हर जगह चर्चा है। इसी बीच कुछ वायरल खबरों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसे पोस्ट को रिशेयर किया जिसको लेकर वो विवादों में आ गईं हैं। इसके बाद खुद पिता सौरव गांगुली उनके बचाव में आए। हालांकि अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि सना गांगुली का इस पोस्ट से कोई भी वास्ता है या नहीं।

सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि सना गांगुली ने किसी और द्वारा पोस्ट किए गए एक पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में शेयर किया। इसमें खुशवंत सिंह की 'द एंड ऑफ इंडिया' किताब का कुछ हिस्सा लिखा नजर आता है जिसमें उन्होंने संघ पर निशाना साधा था। ये है वो इंस्टाग्राम पोस्ट जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई।

इसके बाद सौरव गांगुली अपनी बेटी के बचाव में आगे आए और उन्होंने कहा कि 'उनकी बेटी को इन सब मामलों से अलग रखा जाए। ये पोस्ट सही नहीं है। वो राजनीति के बारे में जानने के लिए अभी बहुत छोटी है।'

ये नहीं कहा जा सकता कि सना गांगुली इस पोस्ट से इत्तेफाक रखती हैं या नहीं, लेकिन सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि ये पोस्ट उनकी बेटी ने नहीं किया है। जाहिर तौर पर इस पोस्ट को किसी और ने किया लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाएं जारी हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल