लाइव टीवी

'अरे कोई हटाओ इनको': फैंस ने फिर किया संजय मांजरेकर को ट्रोल, कमेंट्री पर उठाए ऐसे-ऐसे सवाल

Updated Nov 27, 2020 | 17:57 IST

Twitterati troll Sanjay Manjrekar : भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज शुरू हुई जिसके साथ ही टीवी कमेंट्री में पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर की वापसी भी हो गई। इसके साथ ही उनको लेकर विवाद और ट्रोलिंग भी शुरू हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
संजय मांजरेकर (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला वनडे मैच
  • कमेंट्री बॉक्स में लौटे संजय मांजरेकर
  • फैंस ने किया ट्रोल, उठाए कई तरह के सवाल

Sanjay Manjrekar trolled: पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में लौट आए हैं। गौरतलब है कि अपनी कुछ बातों को लेकर वो बीसीसीआई के निशाने पर आए थे जिसके बाद उनको कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया था। वो आईपीएल में भी कमेंट्री करते नहीं दिखे। लेकिन अब बीसीसीआई ने उनको एक बार फिर कमेंट्री पैनल में शामिल किया और भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे में वो कमेंट्री करते नजर आए, हालांकि नतीजा वही रहा, एक बार फिर फैंस ने उनको ट्रोल कर दिया। उनके कुछ बयान एक बार फिर फैंस को पसंद नहीं आए।

संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई से उनको दोबारा बहाल करने की गुहार लगाई थी। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई को पत्र लिखा था और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा था कि अगर किसी को भी अंजाने में उनकी बात से बुरा लगा है तो वह मांगने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसका कोई फाएदा नहीं हुआ  और उन्हें आईपीएल के कॉमेन्ट्रर्स की सूची में शामिल नहीं किया गया था। अब वो लौटे तो फिर विवादों में हैं।

फैंस ने इस तरह किया ट्रोल

कुछ फैंस के मुताबिक उन्होंने मैच से पहले एक बार फिर रवींद्र जडेजा पर टिप्पणी की और ये किसी को पसंद नहीं आया। गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा पर की गई एक टिप्पणी पर बहुत विवाद हुआ था। उन्होंने जडेजा को 'बिट्स एंड पीसेस'( टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी) खिलाड़ी बताया था। बाद में मांजरेकर ने अपने बचाव में कहा था कि उन्होंने ये बात ऑन एयर नहीं बल्कि एक एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कही थी।

फिर भी फैंस का गुस्सा इस बार थमा नहीं, देखते-देखते उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। लोगों ने उनकी कमेंट्री पर तमाम तरह के सवाल उठाए। कुछ ने जडेजा को कमेंट्री पैनल से बाहर करने की मांग कर डाली। ये देखिए कुछ ट्वीट्स..

जडेजा फ्लॉप हुए..तो कुछ लोग समर्थन भी उतरे

वैसे, मांजरेकर सिर्फ ट्रोल ही नहीं हुए, जब रवींद्र जडेजा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो कुछ लोगों ने मांजरेकर का समर्थन भी किया। इन फैंस का कहना था कि जडेजा टेस्ट क्रिकेट के लिए ही सही है और मांजरेकर गलत नहीं थे। गौरतलब है कि जडेजा ने पहले वनडे में गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 63 रन लुटाते हुए एक भी विकेट नहीं लिया जबकि बैटिंग करते हुए वो 25 रन बनाकर आउट हुए। ये हैं मांजरेकर के समर्थन में आए कुछ ट्वीट्..

पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए आरोन फिंच और स्टीव स्मिथ के शानदार शतकों के दम पर 20 ओवर में 374 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारत के सामने 375 रनों का विशाल स्कोर था लेकिन शीर्ष क्रम पूरी तरह लड़खड़ा गया। सिर्फ शिखर धवन (74) और हार्दिक पांड्या (90) ने दम दिखाया। भारत 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 308 रन ही बना सका और ऑस्ट्रेलिया ने 66 रनों से मैच जीत लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल