लाइव टीवी

पूर्व दिग्गज स्टायरिस बोले- एशिया कप के लिए इस खिलाड़ी का टीम इंडिया में लौटना अच्छा संकेत

Updated Aug 11, 2022 | 06:00 IST

Scott Styris, Asia Cup 2022, KL Rahul: केएल राहुल की एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में वापसी अच्छा संकेत है, ऐसा पूर्व कीवी ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस का कहना है।

Loading ...
स्कॉट स्टायरिस का टीम इंडिया पर बयान (Twitter/BCCI)
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी
  • स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि ये अच्छा संकेत है

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने माना कि केएल राहुल का एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में वापस आना टीम के लिए बहुत अच्छा है। उन्होंने राहुल को सबसे बड़े मंचों पर मैच विजेता करार दिया।

25 मई को कोलकाता में आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में शामिल होने के बाद से राहुल प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर रहे हैं। उनकी नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स, ईडन गार्डन्स में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 14 रन से हार गई थी।

इसके बाद राहुल को जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए कप्तान के रूप में नामित किया गया था। लेकिन राहुल की चोट ने उन्हें जून में घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से बाहर कर दिया। उसके बाद उन्होंने जर्मनी में चोट की सर्जरी करवाई, जिससे उन्हें इंग्लैंड दौरे से भी बाहर होना पड़ा। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के करीब आने के साथ, राहुल अब खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

ये भी पढ़ेंः केएल राहुल को यूएई जाने से पहले साबित करनी होगी अपनी फिटनेस- रिपोर्ट

स्टायरिस ने स्पोर्ट्स 18 पर 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो पर कहा, "केएल राहुल को टीम में लेने का शायद सरल निर्णय था, जिस पर हमने चर्चा की, मुझे लगता है कि यह सबसे आसान था। आप देखें, भारतीय टीम के लिए प्रबंधन और चयनकर्ताओं के लिए कितना मूल्यवान है, क्योंकि उन्हें उप-कप्तान भी बनाया है।"

राहुल के आने से विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को एशिया कप टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह ईशान किशन के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है, उनके पास ऋषभ पंत की तरह क्षमता है, जो मुझे लगता है कि उनको टीम में शामिल करना चाहिए था।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल