लाइव टीवी

शेफाली वर्मा का पूरा हुआ सपना, बचपन के हीरो से मिलकर कुछ यूं जाहिर की खुशी

Updated Feb 12, 2020 | 19:37 IST

Shafali Verma meets Sachin Tendulkar: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शेफाली वर्मा और सचिन तेंदुलकर।

नई दिल्ली: हमारे देश में क्रिकेट महज एक खेल नहीं है। यह जुनून से बढ़कर है जिसके चाहने वाले आम और खास दोनों हैं। फैन की नजरों में क्रिकेटर्स का अलग दर्ज होता है। लेकिन एक क्रिकेटर ऐसा है जिसे लोग 'क्रिकेट का भगवान' मानते हैं। यह और कोई नहीं बल्कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हैं जिन्हें हर उम्र के लोग बेहद पसंद करते हैं। वह क्रिकेट को कई साल पहले अलविदा कह चुके हैं लेकिन अब भी उनकी झलक पाने को फैंस तरसते हैं। ऐसी ही एक खास फैन शेफाली वर्मा की जब सचिन से मुलाकात हुई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

16 वर्षीय शेफाली भारतीय महिला टी20 क्रिकेट टीम की सदस्य हैं। वह बचपन से सचिन की फैन हैं। इतना ही नहीं उनका पूरा परिवार भी सचिन का दीवाना है। शेफाली ने सचिन से मुलाकात की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंटर पर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'सचिन सर की वजह से मैंने इस खेल को अपनाया। मेरा पूरा परिवार न सिर्फ उन्हें आदर्श मानता है बल्कि उनकी पूजा करता है। मेरे लिए यह खास दिन है जो मुझे अपने बचपन के हीरो से मिलने का मिला। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।'

शेफालr के इस ट्वीट पर सचिन ने भी प्रतिक्रिया दी। सचिन ने कमेंट किया, 'आपसे हुई मुलाकात काफी अच्छी रही, शेफाली। आपसे पता चला कि आप किस तरह मेरा अंतिम रणजी मैच देखने के लिए लाहली पहुंची थीं और अब आपको भारत के लिए खेलते हुए देखना शानदार है। अपने सपनों के पीछे जाती रहो क्योंकि सपने सच होते हैं। खेल का लुत्फ उठाओ और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो।' बता दें कि शेफाली अब तक भारत के लिए 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी हैं जिसमें उन्होंने 24.92 के औसत से 324 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 2 अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल