लाइव टीवी

PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी ने सनसनीखेज ओवर डाला, 3 गेंदों में ही कर दी ऑस्‍ट्रेलिया की हालत खस्ता

Updated Mar 21, 2022 | 16:54 IST

Shaheen Afridi sensational over: पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने स्‍पेल के दूसरे ओवर में शानदार प्रदर्शन किया और तीन गेंदों के भीतर डेविड वॉर्नर व मार्नस लाबुशेन को आउट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
शाहीन अफरीदी
मुख्य बातें
  • शाहीन अफरीदी ने लाहौर टेस्‍ट में किया शानदार प्रदर्शन
  • शाहीन अफरीदी ने एक ओवर में झटके दो विकेट
  • शाहीन अफरीदी ने डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन को आउट किया

लाहौर: पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने लाहौर में शुरू हुए तीसरे व अंतिम टेस्‍ट में सनसनीखेज ओवर डालकर ऑस्‍ट्रेलिया की हालत पतली कर दी। ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया। शाहीन अफरीदी ने अपने स्‍पेल के दूसरे जबकि ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के तीसरे ओवर में केवल तीन गेंदों के भीतर दो महत्‍वपूर्ण विकेट चटकाए। अफरीदी ने डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन को फटाफट आउट करके ऑस्‍ट्रेलिया को 8/2 के स्‍कोर पर धकेल दिया।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। इसके बाद पांचवीं गेंद पर उन्‍होंने लाबुशेन को खाता भी नहीं खोलने दिया और विकेटकीपर मोहम्‍मद रिजवान के हाथों कैच आउट करा दिया। ध्‍यान हो कि मार्नस लाबुशेन ने पहले दो टेस्‍ट मैचों में बेहतर प्रदर्शन किया था। शाहीन अफरीदी ने जिस तरह लाबुशेन को आउट किया, उसका वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

बता दें कि पाकिस्‍तान द्वारा शुरूआती झटकों के बाद ऑस्‍ट्रेलिया को स्‍टीव स्मिथ और उस्‍मान ख्‍वाजा ने संभाल लिया था। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की। इस बीच दोनों ही बल्‍लेबाजों ने अपना अर्धशतक पूरा किया। फिर स्‍टीव स्मिथ को नसीम शाह ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट करके इस महत्‍वपूर्ण साझेदारी को तोड़ा। स्मिथ ने 169 गेंदों में 6 चौके की मदद से 59 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक ऑस्‍ट्रेलिया ने 72 ओवर में तीन विकेट खोकर 185 रन बना लिए हैं। उस्‍मान ख्‍वाजा 89* और ट्रेविस हेड 17* रन बनाकर खेल रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल