लाइव टीवी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले पाकिस्तानी टीम को लगा झटका, बाहर हो सकता है दिग्गज गेंदबाज 

Updated Jul 21, 2022 | 17:47 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का दिग्गज गेंदबाज के श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान हो गया था चोटिल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान क्रिकेट टीम( साभार Pakistan Cricket)
मुख्य बातें
  • शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान हो गए थे चोटिल
  • चोट की वजह से उनके दूसरे टेस्ट में खेलने पर है संदेह
  • पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट मेडिकल बोर्ड से सलाह लेकर करेगा शाहीन के दूसरे टेस्ट में खेलने के बारे में अंतिम फैसला

गॉल: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले तगड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। 

घुटने की नीचे की मांसपेशियों में है खिंचाव
पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शाहीन चोटिल हुए थे। इसके बाद उनका एमआरआई कराना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घुटने के नीचे की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। टीम मैनेजमेंट ने शाहीन की चोट के बारे में राष्ट्रीय टीम के मेडिकल बोर्ड से सलाह लेने का फैसला किया है। इसके बाद ही उनके दूसरे टेस्ट में खेलने के बारे में अंतिम फैसला किया जाएगा। 

चोट के कारण पहले टेस्ट की दूसरी पारी में कम की गेंदबाजी
सीरीज के पहले टेस्ट में शाहीन अफरीदी ने कुल 4 विकेट लिए थे। ये चार विकेट उन्होंने पहली पारी में अपने नाम किए थे। दूसरी पारी में वो चोट की वजह से केवल 7 ओवर बॉलिंग कर सके और उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी। 

24 जुलाई से गॉल में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट
सीरीज का दूसरा टेस्ट 24 जुलाई से गॉल में खेला जाएगा। ये मैच पहले कोलंबो में खेला जाना था लेकिन मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इसे गॉल स्थानांतरित कर दिया गया। सीरीज के पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने चौथी पारी में रिकॉर्डतोड़ बैटिंग करके 4 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पाकिस्तान को चौथी पारी में जीत के लिए 343 रन का लक्ष्य मिला था। अब्दुल्ला शफीक ने 408 गेंद में नाबाद 160* रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल