लाइव टीवी

PHOTOS: किसी मॉडल से कम नहीं हैं 'गुस्सैल' शाकिब अल हसन की पत्नी, देखिये तस्वीरें

Updated Jun 13, 2021 | 13:09 IST

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद इन दिनों मैदानी विवाद में पति का बचाव करने के चलते सुर्खियों में है। आइए उम्मे के बारे में जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाकिब अल हसन और उम्मे अहमद
मुख्य बातें
  • शाबिक अल हसन मैदानी विवाव के कारण चर्चा में हैं
  • साथ ही उनकी पत्नी उम्मे भी लगातार सुर्खिया में हैं
  • उम्मे ने अपने पति की हरकत का बचाव किया है

शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद ने अपने पति का  ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 के उस मामले में बचाव किया है, जिसमें मैच के दौरान बांग्लादेशी ऑराउंडर ने मैदान पर गुस्से में अपना आपा खो दिया था। शाकिब ने अंपायर के आउट नहीं देने पर स्टंप्स को लात मारकर गिरा दिया था। साथ ही अंपायर पर भी जोर-जोर से चिल्लाए। वहीं, उम्मे का कहना है कि शाकिब के खिलाफ साजिश रची जा रही है। उम्मे अपने पति के सपोर्ट में उतरक लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए आपको उम्मे के बारे में बताते हैं, जिनकी शाकिब से शादी साल 2012 में हुई थी।

किसी मॉडल से कम नहीं हैं शाकिब की पत्नी

शाकिब की पत्नी उम्मे अहमद काफी ग्लैमलरस हैं। वह किसी मॉडिल से कम नहीं हैं। उम्मे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। एक तरफ जहां शाकिब के खेल को पसंद करने वाले हैं तो दूसरी ओर उम्मे की खूबसूरती के भी लोग जमकर दीवानें हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन यानी 16 लाख फॉलोअर्स हैं। उम्मे अपने परिवार और बच्चों की ज्यादातर तस्वीरें साझा करती हैं, जिनपर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

कई अन्य क्रिकेटर्स की तरह शाबिक की लव स्टोरी भी दिलचस्प है। शाबिक और उम्मे की प्यारी की शुरुआत साल 2010 में हुई थी। शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे और तभी उम्मे से पहली बार मिले थे। उम्मे उस वक्त छुट्टियां मनाने के लिए इंग्लैंड गई थीं। बता दें कि उम्मे का परिवार मूल रूप से बांग्लादेशी है मगर उनके माता-पिता अमेरिका में जाकर बस गए थे। बहरहाल, जब शाकिब की उम्मे से पहली मुलाकात हुई तो दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद दोनों के मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। 


शाकिब और उम्मे ने दो साल को डेट किया। इसके बाद दोनों को लगने लगा कि वे अब एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। ऐसे में शाकिब और उम्मे साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। शाकिब और उम्मे फिलहाल दो बच्चियं के मां-पिता हैं। उनकी पहली बेटी का जन्म 2015 में तो दूसरी बेटी 2020 में पैदा हुई। मालूम हो कि उम्मे ने मिन्नेसोज यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनिंयर हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल