लाइव टीवी

शेन वॉर्न के साथ छुट्टियों पर गए दोस्‍त ने शेयर की उनकी आखिरी तस्‍वीर, जानें कैसा था महान स्पिनर का रिएक्‍शन

Updated Mar 09, 2022 | 14:32 IST

Shane Warne's last photo: शेन वॉर्न के दोस्‍त थॉमस हॉल ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जो महान लेग स्पिनर के निधन से पहले की आखिरी तस्‍वीर मानी जा रही है। यहां देखें शेन वॉर्न का आखिरी फोटो में कैसा था रिएक्‍शन।

Loading ...
शेन वॉर्न
मुख्य बातें
  • शेन वॉर्न के दोस्‍त ने लेग स्पिनर की आखिरी फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की
  • शेन वॉर्न आखिरी फोटो में मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं
  • पिछले शुक्रवार को वॉर्न का थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया

सिडनी: महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वॉर्न की उम्र 52 साल थी और उनके जाने से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस हैरान हैं। शेन वॉर्न के एक करीबी दोस्‍त ने महान लेग स्पिनर के आखिरी पलों की एक फोटो शेयर की है। शेन वॉर्न के करीबी दोस्‍त थॉमस हॉल, जो कि द स्‍पोर्टिंग न्‍यूज के सीईओ भी हैं, उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया है, जो लेग स्पिनर के निधन के पहले की आखिरी तस्‍वीर मानी जा रही है। इस फोटो में दोनों थाईलैंड में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

वॉर्न इस फोटो में मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा कोई संकेत नजर नहीं आ रहा है कि वह किसी तकलीफ में हैं। हॉल ने अपनी वेबसाइट द स्‍पोर्टिंग न्‍यूज में वॉर्न के लिए श्रद्धांजलि भी लिखी है। हॉल ने वेबसाइट पर वॉर्न का उल्‍लेख करते हुए लिखा, 'सबसे पहला सवाल है हम यहां थाईलैंड में ऑस्‍ट्रेलिया बनाम पाकिस्‍तान टेस्‍ट मैच कैसे देख सकते हैं, मैच शुरू होने वाला है? वॉर्नी और क्रिकेट कभी एक-दूसरे से जुदा नहीं हो सकते थे।' टेस्‍ट सीरीज के पहले मुकाबले की कुछ गेंदें हुईं थीं कि उत्‍साहित शेन वॉर्न अपने कमरे में चले गए।

हॉल ने लिखा, 'वह ढेर सारे कपड़े के साथ वापस आए, मानों एक यार्ड बिक्री पर हो। शेन वॉर्न मेरे साथ द स्‍पोर्टिंग न्‍यूज पर पिछले साल से काम कर रहे थे और उन्‍होंने मुझे 2005 एशेज टेस्‍ट का जंपर, 2008 आईपीएल शर्ट व वनडे इंटरनेशनल शर्ट और कैप उपहार में दी, जिसे ऑस्‍ट्रेलिया और यूके के टीएसएन ऑफिस में रख सकें।' इस बीच, हॉल ने वार्न के साथ अपने पलायन का विवरण भी साझा किया, जिसमें यह तथ्य भी शामिल था कि विक्टोरियन का अंतिम भोजन टोस्ट पर शाकाहारी था।

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेमियन मार्टिन ने हॉल के सोमवार को पोस्‍ट किए फोटो पर कमेंट किया, 'फोटो ने सब कह दिया। आखिरी भोजन और अंत की सच्‍चाई। उम्‍मीद है कि इस घटना के बाद वहां सब ठीक होंगे।' पुलिस ने सोमवार को पुष्टि की थी कि सूरत थानी अस्‍पताल में किए गए पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि वॉर्न की नैसर्गिक कारणों में मृत्‍यु हुई है। शेन वॉर्न ने छुट्टियों पर जाने से पहले दो सप्‍ताह डाइट की थी, जिसके बाद हाल ही में उन्‍होंने सीने में दर्द और पसीने की शिकायत दर्ज की थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल