लाइव टीवी

IND vs WI: दूसरे वनडे से पहले कोविड-19 से उबरकर इन दो भारतीय खिलाड़ियों की मैदान पर वापसी

Updated Feb 08, 2022 | 21:26 IST

Team India nets session: भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के दो और खिलाड़ियों ने कोविड-19 से उबरकर वापसी कर ली है।

Loading ...
श्रेयस अय्यर (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत-वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मैच
  • कोविड-19 से उबरकर दो और भारतीय खिलाड़ियों की मैदान पर वापसी
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ दूूसरे वनडे से पहले किया अभ्यास

पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने संक्रमण से उबरने और अपना पृथकवास पूरा करने के बाद मंगलवार को यहां हल्का अभ्यास किया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम इन दोनों का निरीक्षण कर रही है।

इस बात की संभावना बेहद कम है कि इन दोनों को वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को यहां होने वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय के लिए सीधे अंतिम एकादश में जगह मिल जाए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला की शुरुआत से पहले अनिवार्य पृथकवास के दौरान दो फरवरी को भारत के तीन मुख्य खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें धवन और अय्यर के अलावा रिजर्व सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल थे।

इन तीन खिलाड़ियों ने भी बहाया पसीना, क्या हो पाएगी शीर्ष-11 में वापसी

चार अन्य लोग भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें नेट गेंदबाज नवदीप सैनी भी शामिल थे। सैनी स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं। सैनी ने भी कोविड-19 से उबरने के बाद सोमवार को नेट अभ्यास किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल