लाइव टीवी

VIDEO: शिखर धवन ने बेटे के साथ की पिलो फाइट, इन भारतीय खिलाड़ियों को भी दिया चैलेंज

Updated Mar 22, 2020 | 08:14 IST

Shikhar Dhawan Blind Pillow Fight: भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने घर में मस्ती का अनोखा तरीका निकाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शिखर धवन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण इस समय खेल गतिविधियां बंद हैं। सभी खिलाड़ी अपने परिवार वालों के साथ हैं। ऐसे में खिलाड़ी घर में कुछ न कुछ अलग कर समय बिता रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने घर में मस्ती का अनोखा तरीका निकाला है। धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेटे जोरावर के साथ पिलो फाइट करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं धवन ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, स्पिनर कुलदीप यादव और स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी पिलो फाइट चैलेंज दिया है। धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

'कौन कहता है घर पर मस्ती नहीं हो सकती?'

शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह आंखों को ढक कर बेटे से तकिए के जरिए मस्ती में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फाइट के नियम के मुताबिक दोनों को अपनी आंखों को कवर करने के बाद एक-दूसरे को तकिए से मारना होता है। जिसका तकिया पहले लगता है, जीत उसी की होती है। धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कौन कहता है घर पर बैठ कर मस्ती नहीं की जा सकती? किसी को भी परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए मनोरंजन करने के तरीके खुद तलाशने चाहिए।' 

उन्होंने लिखा, ' मैं रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को इस ब्‍लाइंड पिलो फाइट चैंलेंज को स्वीकार करने के लिए नॉमिनेट करना चाहता हूं। आप ब्लाइंड पिलो फाइट अपने परिवार के साथ खेलिए।' उन्होंने आगे लिखा, 'इंस्टाग्राम फैन आप भी यह ट्राई कर सकते हैं। अपनी पोस्ट पर मुझे टैग करिए। मैं इनमें से कुछ शेयर करूंगा। करके दिखाओ भाई।' बता दें कि सिर्फ धवन ही नहीं भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी घर पर अपने ही अंदाज में समय बिता रहे हैं। अय्यर का एक वीडियो जमकर वायर हुआ था जिसमें वह अपनी बहन नताशा को ताश के पत्तों से जादू दिखाते हुए नजर आ रहे थे। 

प्रधानमंत्री ने की जनता कर्फ्यू की अपील

भारत में कोरोना वायरस के अभी तक 300 से ज्यादा मामले सामने चुके हैं। वहीं, चार लोग इसके चलती अपनी जान गंवा बैठे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम मोदी ने कोरोना संकट पर देश के नाम संबोधन में 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान किया था और कहा कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। प्रधानमंत्री के संबोधन से प्रेरित होकर भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सभी भारतीयों से ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल