लाइव टीवी

श्रेयस अय्यर के इस ताजा वीडियो को देखकर शिखर धवन ने कुछ ऐसे उड़ाया मजाक

Updated Apr 27, 2020 | 20:18 IST

Shikhar Dhawan on latest video of Shreyas Iyer: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के ताजा वीडियो को देखने के बाद टीम के बल्लेबाज शिखर धवन से मस्ती किए बिना नहीं रहा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shikhar Dhawan trolls Shreyas Iyer on latest video
मुख्य बातें
  • भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बहन के साथ बनाया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होते ही शिखर धवन ने उड़ाया मजाक, की मस्ती
  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं श्रेयस अय्यर

भारतीय क्रिकेटर लॉकडाउन के इन दिनों मैदान से दूर हैं और ऐसे में वे काफी समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। सीनियर हो या जूनियर खिलाड़ी, सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। कोई वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहा है तो कोई साथियों से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करने में व्यस्त है। भारतीय बल्लेबाज व दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी एक ताजा वीडियो पोस्ट किया जिसको देखने के बाद उनके साथी बल्लेबाज शिखर धवन ने मस्ती-मजाक करने का मौका नहीं छोड़ा।

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वैसे तो अय्यर सोशल मीडिया पर पहले भी वीडियो और तमाम तरह के पोस्ट करते आए हैं लेकिन सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन को इस ताजा वीडियो में कुछ ऐसा दिखा जिसके बारे में वो कमेंट करने से नहीं चूके। शिखर धवन ने ये वीडियो देखने के बाद तुरंत कमेंट किया, 'भाई मुंह पर पाउडर लगा हुआ है क्या?'

इसके बाद जब श्रेयस अय्यर ने धवन का कमेंट देखा तो वो भी जवाब देने से नहीं चूके। उन्होंने लिखा, 'हाहा देता हूं आपके अगले वीडियो के लिए।' श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर सिर्फ ऐसे वीडियो ही नहीं बल्कि जादू को लेकर भी उनका हाल में खास लगाव देखने को मिला है।

फैंस को इंतजार है कि कब इन दोनों धुरंधर बल्लेबाजों को एक बार फिर मैदान पर धूम मचाते हुए देखा जाएगा। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। इस बार कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है और इसके आयोजित होने के आसार भी कम नजर आ रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों बल्लेबाजों का धमाल आने वाले दिनों में मैदान पर कब नजर आएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल