लाइव टीवी

दिल्ली कैपिटल्स के लिए सीपीएल से आई अच्छी खबर, धाकड़ बल्लेबाज मचा रहा है धमाल

Updated Aug 30, 2021 | 09:44 IST

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले शेमरान हेटमायर सीपीएल 2021 में धमाकेदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
शेमरान हेटमायर( साभार CPL)
मुख्य बातें
  • तीन मैच में दो धमाकेदार अर्धशतक जड़ चुके हैं हेटमायर
  • रविवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के खिलाफ खेली 52 रन की पारी
  • मोहम्मद हफीज के साथ तीसरे विकेट के लिए की 101 रन की साझेदारी

नई दिल्ली: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 से रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अच्छी खबर आई। गयाना अमेजन वॉरियर्स टीम के लिए सीपीएल में खेल रहे बांए हाथ के कैरेबियाई बल्लेबाज शेमरान हेटमायर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 

रविवार को सेंट किट्ल एंड नेविस वॉरियर्स के खिलाफ उन्होंने 35 गेंद में धुआंधार 52 रन की पारी खेली। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के साथ 101 रन की साझेदारी करके अपनी टीम को 166 रन के स्कोर तक पहुंचाया। 

हफीज के साथ मिलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया
गयाना को मिली शानदार शुरुआत का फायदा हेटमायर ने उठाया। जब वो बल्लेबाजी करने उतरे तब टीम का स्कोर 6.3 ओवर में 47 रन था। एक छोर मोहम्मद हफीज थामे हुए थे और एंकर की भूमिका अदा कर रहे थे। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के हाथ आए इस मौके को हेटमायर ने खाली नहीं जाने दिया और फटाफट अपना अर्धशतक 30 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के के साथ पूरा कर लिया। 

शानदार फॉर्म में हैं हेटमायर, तीन मैच में जड़े हैं दो अर्धशतक
हेटमायर सीपीएल में शानदार फॉर्म में हैं। सीजन के तीसरे मैच में ये उनके बल्ले से निकला दूसरा अर्धशतक है। इससे पहले उन्होंने डिफेंडिंग चैंपियन ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के खिलाफ 54 रन की धमाकेदार पारी खेलकर सीजन की शुरुआत की थी। इसके बाद सेंट किट्स नेविस पैट्रियोट्स के खिलाफ दूसरे मैच में वो केवल 4 रन बना सके लेकिन उसी टीम के खिलाफ अपनी गलतियों में सुधार करके तीसरे मैच में धमाकेदार अर्धशतक जड़ दिया। 

सीपीएल 2021 में अबतक खेले तीन मैच में हेटमायर 36.7 की औसत और 135.8 के स्ट्राइक रेट से 110 रन बना चुके हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल