लाइव टीवी

दिल थाम कर बैठिए, आ रही है शोएब अख्‍तर की बायोपिक 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस', खुलेंगे कई राज

Updated Jul 25, 2022 | 12:12 IST

Shoaib Akhtar biopic: पाकिस्‍तान के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक की घोषणा की है। शोएब अख्‍तर की बताया है कि इस फिल्‍म में कई राज खुलने वाले हैं।

Loading ...
शोएब अख्‍तर
मुख्य बातें
  • शोएब अख्‍तर की बायोपिक का नाम रावलपिंडी एक्‍सप्रेस
  • पाकिस्‍तानी खिलाड़ी पर पहली विदेशी फिल्‍म बनने जा रही है
  • शोएब अख्‍तर ने बताया कि उनसे जुड़े कई राज इसमें खुलने वाले हैं

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर पर बायोपिक बनने जा रही है। इस बात की पुष्टि खुद तेज गेंदबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये की है। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले शोएब अख्‍तर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक मोशन पोस्‍टर शेयर करते हुए बायोपिक की घोषणा की। 46 साल के अख्‍तर की बायोपिक का नाम है 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस'। बता दें कि शोएब अख्‍तर का जन्‍म रावलपिंडी में हुआ था और अपनी रफ्तार से बल्‍लेबाजों के मन में खौफ भरने के कारण उनका नाम 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस' रखा गया था।

शोएब अख्‍तर ने अपनी बायोपिक का मोशन पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस खूबसूरत यात्रा की शुरूआत। अपनी कहानी, अपनी जिंदगी, अपनी बायोपिक के लांच की घोषणा करता हूं। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस- रनिंग अगेंस्‍ट द ऑड्स। अगर आप सोच रहे हैं कि आप बहुत कुछ जान चुके हैं, तो आप गलत हैं। आप ऐसी राइड पर रहेंगे जो आपने पहले कभी नहीं की होगी। क्‍यूफिल्‍म प्रोडक्‍शंस का इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट। पाकिस्‍तानी खिलाड़ी पर पहली विदेशी फिल्‍म। रावलपिंडीएक्‍सप्रेस डॉट फिल्‍म पर बने रहिए। विवादास्‍पद रूप से आपका, शोएब अख्‍तर।'

शोएब अख्‍तर द्वारा शेयर किए मोशन पोस्‍टर को काफी सराहना मिल रही है। पाकिस्‍तान की कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करने की बात कही है। खबर लिखे जाने तक रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के मोशन पोस्‍टर को 1 लाख 40 हजार से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं। बता दें कि शोएब अख्‍तर इस साल सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में संन्‍यास ले चुके पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर हिस्‍सा लेते हैं। 

शोएब अख्‍तर का पाकिस्‍तान के लिए रिकॉर्ड शानदार रहा है। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 444 विकेट चटकाए हैं। उन्‍होंने 46 टेस्‍ट में 178 विकेट, 163 वनडे में 247 विकेट और 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों म 19 विकेट लिए हैं। अख्‍तर ने 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। इस समय अख्‍तर अपने यूट्यूब चैनल और कमेंट्री के कारण फैंस के बीच लोकप्रिय बने हुए हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल