लाइव टीवी

शोएब मलिक की स्‍पोर्ट्स कार बुरी तरह हुई दुर्घटनाग्रस्‍त, पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का ऐसा है हाल

Updated Jan 11, 2021 | 08:51 IST

Shoaib Malik: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की कार ट्रक के नीचे बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्‍त हुई। पाकिस्‍तान के अनुभवी ऑलराउंडर को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं लगी है।

Loading ...
शोएब मलिक की कार का एक्‍सीडेंट हुआ
मुख्य बातें
  • शोएब मलिक की स्‍पोर्ट्स कार लाहौर में बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्‍त हुई
  • पीएसएल 2021 के लिए प्‍लेयर ड्राफ्ट में शामिल होकर घर लौट रहे थे मलिक
  • शोएब मलिक को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं लगी है

लाहौर: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शोएब मलिक की स्‍पोर्ट्स कार का लाहौर में गंभीर एक्‍सीडेंट हुआ। पाक क्रिकेटर की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जाकर घुस गई। इस हादसे में मलिक की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई है। राहत की खबर यह है कि इस दुर्घटना में शोएब मलिक को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है। बता दें कि भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक अपनी स्‍पोर्ट्स कार से पाकिस्‍तान सुपर लीग के प्‍लेयर ड्रॉफ्ट कार्यक्रम से घर लौट रहे थे।

मलिक लाहौर के नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास काफी तेज गति से गाड़ी चला रहे थे और उनका संतुलन बिगड़ गया। मलिक अपनी कार को नियंत्रित नहीं कर पाए और वो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर मलिक की स्‍पोर्ट्स कार बुरी तरह टूट गई है, लेकिन वह बाल-बाल बचे। वैसे, इस दुर्घटना के बाद शोएब मलिक की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल 2021 के लिए प्‍लेयर ड्राफ्ट आयोजित किया था, जो 20 फरवरी से 22 मार्च तक कराची और लाहौर में चलेगा। गत चैंपियन कराची किंग्‍स नेशनल स्‍टेडियम में क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। लीग के छठे संस्‍करण के लिए 400 से ज्‍यादा अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़‍ियों ने अपना नाम दर्ज कराया है। वेस्‍टइंडीज के 90 से ज्‍यादा, इंग्‍लैंड के 80, श्रीलंका के 40 और दक्षिण अफ्रीका व अफगानिस्‍तान के 30-30, बांग्‍लादेश के 20, ऑस्‍ट्रेलिया के 14 और न्‍यूजीलैंड के आठ खिलाड़ी कतार में हैं।

मलिक को नहीं गंभीर चोट

मलिक ने पेशावर जल्‍मी का प्रतिनिधि बनकर समारोह की शान बढ़ाई और उन्‍हें प्‍लेटिनम कैटेगरी में रिटेन किया गया। यह जानकारी मलिी है कि ज्‍यादा गति के कारण शोएब मलिक की स्‍पोर्ट्स कार नियंत्रण से बाहर हुई और स्‍थानीय रेस्‍टोरेंट के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

मीडिया स्प्रिंग ने इस घटना की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'पाकिस्‍तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की कार का लाहौर के नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर एक्‍सीडेंट हुआ।' बड़ी खबर यह है कि पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान को गंभीर चोट नहीं लगी है। बता दें कि 21 साल के लंबे करियर में शोएब मलिक ने 35 टेस्‍ट, 287 वनडे और 116 टी20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व किया। उन्‍होंने टेस्‍ट में 1898 रन और 32 विकेट चटकाए। वनडे में 7534 रन और 158 विकेट झटके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल