लाइव टीवी

शोएब मलिक अगर कोविड-19 टेस्‍ट में निगेटिव आए तो 15 अगस्‍त को इंग्‍लैंड के लिए होंगे रवाना

Updated Aug 08, 2020 | 12:10 IST

Shoaib Malik: इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में आयोजित की जायेगी। मलिक टी20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्‍तान की टीम से जुड़ेंगे।

Loading ...
शोएब मलिक
मुख्य बातें
  • पीसीबी 15 अगस्‍त को शोएब मलिक को इंग्‍लैंड भेजने की योजना बना रहा है
  • प्रोटोकॉल के मुताबिक मलिक को दो कोविड-19 परीक्षण में निगेटिव आना होगा
  • इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 28 अगस्‍त से शुरू होगी

कराची: टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को 28 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज से पहले साउथैम्पटन में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिये रवाना होने से पहले कोविड-19 की दो जांच करानी होंगी और इनमें निगेटिव आने की स्थिति में ही वह 15 अगस्त को रवाना हो सकते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बयान में कहा, 'पीसीबी 15 अगस्त को टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को साउथैम्पटन भेजने की योजना बना रहा है, लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार इसके लिये उन्हें दो कोविड-19 परीक्षण में निगेटिव आना होगा।'

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में आयोजित की जायेगी जिनके मैच 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जायेंगे।

पीसीबी ने मलिक को देर से इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी थी क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान कोविड-19 के कारण साल के शुरू से अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और एक साल के बेटे इजहान से नहीं मिले थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल