लाइव टीवी

39 वर्षीय शोएब मलिक ने खेली धमाकेदार पारी..लेकिन फिर कुछ ऐसे आउट हुए कि उड़ रहा है मजाक [VIDEO]

Updated Jun 11, 2021 | 08:58 IST

Shoaib Malik: पाकिस्‍तान सुपर लीग में पेशावर जल्‍मी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ शानदार पारी खेली। मगर इसके बाद वो हिट विकेट आउट हुए और उनका जमकर बना।

Loading ...
शोएब मलिक
मुख्य बातें
  • पेशावर जल्‍मी के लिए शानदार पारी खेलकर शोएब मलिक अजब ढंग से आउट हुए
  • राशिद खान के दम पर लाहौर कलंदर्स ने पेशावर जल्‍मी को 10 रन से मात दी
  • शोएब मलिक के आउट होने के बाद उनका ट्विटर पर जमकर मजाक बना

अबुधाबी: पाकिस्‍तान सुपर लीग 2021 का दूसरे चरण शुरू हो चुका है, जिसमें गुरुवार को लाहौर कलंदर्स व पेशावर जल्‍मी के बीच मुकाबला खेला गया। राशिद खान (5 विकेट) के दम पर लाहौर कलंदर्स ने 10 रन से मैच अपने नाम किया। बता दें कि लाहौर कलंदर्स ने 20 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए थे। जवाब में पेशावर जल्‍मी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन बना सकी।

171 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी पेशावर जल्‍मी क शुरूआत जेम्‍स फॉकनर ने बिगाड़ी। उन्‍होंने ओपनर्स कामरान अकमल (1) और हैदर अली (3) को तीन गेंदों के भीतर आउट कर दिया। यहां से अनुभवी शोएब मलिक ने जल्‍मी की पारी संभाली और टीम को लक्ष्‍य के करीब तक ले गए। मलिक ने 48 गेंदों में सात चौके और चार छक्‍के की मदद से 73 रन बनाए।

एक तरफ से राशिद खान अपनी गेंदों से कहर बरपा रहे थे तो मलिक उम्‍दा शॉट खेलकर जल्‍मी को मैच में बनाए हुए थे। शानदार पारी के बाद हालांकि, मलिक की पारी का अंत बहुत निराशाजनक अंदाज में हुआ। हैरिस राउफ की बाहर जाती गेंद पर शॉट खेलने गए मलिक काफी पीछे खड़े थे और उनका बल्‍ला स्‍टंप पर जा लगा। मलिक जब आउट हुए तब टीम का स्‍कोर 18.3 ओवर में 138/8 था। जल्‍मी को जीत के लिए 9 गेंदों में 32 रन की दरकार थी। पेशावर जल्‍मी मैच नहीं जीत सकी।

हालांकि, सोशल मीडिया पर मलिक का जमकर मजाक उड़ा। देखिए यूजर्स ने क्‍या रिएक्‍शंस दिए:

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल