लाइव टीवी

खलबलीः मैच से पहले खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, स्थगित करनी पड़ी द.अफ्रीका-इंग्लैंड वनडे सीरीज

Updated Dec 04, 2020 | 19:17 IST

SA vs ENG ODI series postponed: दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज स्थगित कर दी गई है। वजह है एक और खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकलना।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
दक्षिण अफ्रीका बनाम इंग्लैंड

केपटाउन (दक्षिण अफ्रीका): दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच स्थगित कर दिया गया क्योंकि घरेलू टीम के बायो-बबल में एक और खिलाड़ी को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया। दोनों क्रिकेट टीमों के महासंघों ने कहा कि पहला मैच रविवार के लिये स्थगित कर दिया गया। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे खेले जाने हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि यह फैसला ‘दोनों टीमों, मैच अधिकारियों और मैच में शामिल सभी लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के हितों को ध्यान’ में रखकर किया गया।

दोनों बोर्ड के मुख्य कार्यकारियों - सीएसए के कुगनद्री गोवेंड और ईसीबी के टॉम हैरिसन- ने मैच के स्थगित होने पर सहमति जतायी। खिलाड़ी का नाम नहीं बताया गया है, वह इंग्लैंड दौरे के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया जाने वाला तीसरा दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी है।

टीमों के केपटाउन होटल में बबल में जाने से पहले ही एक खिलाड़ी को पॉजिटिव पाया गया था जबकि दूसरा हाल में टी20 श्रृंखला से पहले बबल में पॉजिटिव आया था। इंग्लैंड ने सीरीज 3-0 से जीती थी। पहले वनडे के स्थगित होने का मतलब है कि टीमें रविवार और सोमवार को लगातार मैच खेलेंगी। इंग्लैंड का टूर बुधवार को तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल