लाइव टीवी

मची खलबली, भारत-ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न टेस्ट देखने आया एक दर्शक कोविड पॉजिटिव

Updated Jan 06, 2021 | 20:15 IST

MCG Spectator found Covid positive: मेलबर्न के प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टेस्ट को देखने पहुंचा एक दर्शक कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद खलबली मच गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
India vs Australia MCG test
मुख्य बातें
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज
  • दूसरा टेस्ट मेलबर्न में खेला गया था, एक दर्शक कोविड पॉजिटिव पाया गया
  • लोगों को दी गई सूचना, अलग-थलग रहने की सलाह दी गई

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिछले महीने खेले गये दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच को देखने के लिये मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में पहुंचे एक प्रशंसक को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया है जिसके बाद उसके आसपास बैठे दर्शकों को अपना परीक्षण करवाने और अलग थलग रहने की सलाह दी गयी है।

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार यह दर्शक मैच के दूसरे दिन एमसीजी पहुंचा था लेकिन तब वह संक्रमित नहीं था हालांकि इसकी संभावना हो सकती है कि वह स्टेडियम के अंदर या पास की दुकानों में खरीदारी के दौरान संक्रमित हुआ हो।

रिपोर्ट के अनुसार विक्टोरिया प्रांत के स्वास्थ्य विभाग ने कहा, ‘‘एमसीजी की संक्रमण के संभावित स्रोत के रूप में जांच की जा रही है। हम उन सभी लोगों को परीक्षण करवाने और रिपोर्ट नेगेटिव आने तक अलग थलग रहने के लिये कह रहे हैं जो 27 दिसंबर को दोपहर बाद 12 बजकर 30 मिनट से तीन बजकर 30 मिनट तक ग्रेट सदर्न स्टैंड के जोन पांच में थे।’’ भारत ने एमसीजी में दूसरा टेस्ट मैच जीता था जिसको देखने के लिये लगभग 30,000 लोग स्टेडियम पहुंचे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल