लाइव टीवी

9 साल बाद विकेट लेने वाले श्रीसंत ने अचानक प्रथम श्रेणी क्रिकेट को कहा अलविदा, बताई ये वजह

Updated Mar 09, 2022 | 20:36 IST

Sreesanth retires from first class cricket: भारत के पूर्व गेंदबाज एस श्रीसंत ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है। वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पहले ही दूर हो चुके हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
श्रीसंत ने लिया संन्यास
मुख्य बातें
  • एस श्रीसंत ने किया संन्यास का ऐलान
  • श्रीसंत ने सोशल मीडिया के जरिए सुनाया फैसला
  • अब प्रथम श्रेणी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया रिटायरमेंट

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और आईपीएल 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में कलंकित हुए एस श्रीसंत ने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया है। बुधवार को श्रीसंत ने एक ट्वीट करके प्रथम श्रेणी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। इसके अलावा श्रीसंत ने फैंस के लिए एक वीडियो भी जारी किया।

केरल क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले श्रीसंत ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "अगली पीढ़ी के क्रिकेटर्स के लिए..मैंने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर को खत्म करने का फैसला लिया है। ये फैसला सिर्फ मेरा है। जाहिर है कि ये मुझे खुशी नहीं देगा, लेकिन ये इस समय मेरी जिंदगी में एक सही फैसला है। मैंने हर पल का लुत्फ उठाया।"

हाल ही में श्रीसंत ने 9 साल बाद प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच के दौरान एक विकेट लिया था जिसके बाद वो काफी भावुक हो गए थे। उनका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था..

गौरतलब है कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद के बाद श्रीसंत पर प्रतिबंध लगा था और उनका अंतरराष्ट्रीय करियर वहीं पर समाप्त हो गया था। प्रतिबंध हटने क बाद उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में तो वापसी की लेकिन यहां भी उन्होंने ज्यादा दिन समय नहीं बिताया। श्रीसंत ने आईपीएल नीलामी में भी अपना नाम रजिस्टर कराया था लेकिन उनको किसी ने नहीं खरीदा। बताया जा रहा है कि अब वो अपने एक्टिंग करियर पर फोकस करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल