लाइव टीवी

श्रीसंत की वापसी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल के संभावितों में मिली जगह

Updated Dec 15, 2020 | 17:58 IST

Sreesanth in Kerala probables: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। उन्हें केरल की संभावितों की टीम में जगह दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एस श्रीसंत
मुख्य बातें
  • श्रीसंत की वापसी, लंबे समय बाद क्रिकेट खेलते देखने की उम्मीद
  • केरल के संभावितों में दी गई जगह
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते दिख सकते हैं श्रीसंत

एक तरफ जहां भारत के महान पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में वापसी के लिए खुद को तैयार करने में जुट गए हैं। वहीं दूसरी तरफ एक और खिलाड़ी वापसी के लिए कमर कस चुका है। हम बात कर रहे हैं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की जिनको आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में मैच फिक्सिंग मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रतिबंधित कर दिया था। 

अब 37 वर्षीय श्रीसंत को केरल की मंगलवार को जारी संभावितों की सूची में जगह दी गई है। श्रीसंत के अलावा इस लिस्ट में संजू सैमसन, सचिन बेबी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा और बासिल थम्पी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के नाम भी शामिल हैं।

श्रीसंत को आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए केरल के 26 खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है जो लंबे समय के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के करीब पहुंच गए है।

श्रीसंत का प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हुआ है। सूत्रों के मुताबिक वह 20 से 30 दिसंबर तक लगने वाले टीम शिविर में भाग लेंगे। इससे पहले वह केरल क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित टी20 श्रृंखला में एक टीम के लिए चुने गये थे।

उन्होंने आखिरी बार भारतीय टीम का 2011 में प्रतिनिधित्व किया था। वह 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे है। कोविड-19 महामारी के कारण इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट का आयोजन देरी से हो रहा है । यह 2020-21 सत्र का बीसीसीआई का पहला घरेलू टूर्नामेंट होगा।

केरल टीम के संभावित खिलाड़ियों की सूची: रॉबिन उथप्पा, जलज सक्सेना, संजू सैमसन, विष्णु विनोद, राहुल पी, मोहम्मद अजरुद्दीन, रोहन कुन्नुमेल, सचिन बेबी, सलमान निजार, बासिल थम्पी, एस श्रीसंत, एमडी निधेश, केएम आसिफ, बासिल एनपी, अक्षय चंद्रन, सिजोमोन जोसेफ, मिधुन एस , अभिषेक मोहन, वत्सल गोविंद, आनंद जोसेफ, वीनोप मनोहरन, मिधुन पीके, रोजिथ, अरुण एम, सरीरूप और अक्षय केसी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल