लाइव टीवी

IND vs SL: श्रीलंका जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने मुंबई में क्वारंटीन पीरियड शुरू किया, देखिए तस्वीरें

Updated Jun 15, 2021 | 20:59 IST

Sri Lanka bound team India begin quarantine period in Mumbai: श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज के लिए जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने मुंबई में क्वारंटीन पीरियड शुरू किया।

Loading ...
Indian team for Sri Lanka tour (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत का श्रीलंका दौरा - जुलाई 2021
  • मुंबई में भारतीय खिलाड़ियों का क्वारंटीन पीरियड हुआ शुरू
  • शिखर धवन की अगुवाई में वनडे और टी20 सीरीज खेलने श्रीलंका जाएगी भारतीय टीम

छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने यहां दो सप्ताह का क्वारंटीन पीरियड शुरू कर दिया है। इन खिलाड़ियों का 28 जून को कोलंबो रवाना होने से पहले नियमित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इस दौरे के लिए शिखर धवन को 20 सदस्यीय टीम का कप्तान और भुवनेवर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। पांच नेट गेंदबाज भी इस दौरे पर टीम के साथ जाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर कहा, "श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया मुंबई में एकत्रित हुई है। टीम में कुछ नए चेहरों को देखना सुखद है।" बीसीसीआई ने धवन, भुवनेश्वर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और नीतीश राणा के फोटो शेयर किए।

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने 10 जून को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन किया था। यह सीरीज 13 से 25 जुलाई तक खेली जाएगी।

टीम के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी मुंबई में क्वारंटीन हो गए हैं। भारतीय टीम कोलंबो पहुंचने के बाद तीन दिनों तक क्वारंटीन में रहेगी जिसके बाद उसे श्रीलंका क्रिकेट के दिशानिर्देशों के अनुसार ट्रेनिंग की इजाजत दी जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल