लाइव टीवी

T-20 WC से पहले Sri Lanka Cricket ने काट दिया टॉम मूडी का पत्ता, संबंध तोड़ कहा- सेवाओं की अब जरूरत नहीं

Updated Sep 20, 2022 | 14:51 IST

श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "हम उनके कार्यकाल के दौरान श्रीलंका क्रिकेट के प्रति उनके योगदान के लिए टॉम का धन्यवाद करते हैं और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।"

Loading ...
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः AP/IANS)
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व आलराउंडर हैं टॉम मूडी
  • क्रिकेट निदेशक के तौर पर कर रहे थे काम
  • तकनीकी सलाहकार समिति को करते थे रिपोर्ट

श्रीलंका क्रिकेट ने मंगलवार को आपसी सहमति के साथ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर टॉम मूडी के साथ तत्काल प्रभाव से सम्बन्ध तोड़ लिए जो क्रिकेट निदेशक के तौर पर काम कर रहे थे।

श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति का कहना है कि मूडी की सेवाओं की अब जरूरत नहीं है क्योंकि वह सीधे तकनीकी सलाहकार समिति को रिपोर्ट कर रहे थे जो अब समाप्त हो चुकी है।

मूडी को एक मार्च 2021 को क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया गया था। उनकी नियुक्ति तकनीकी सलाहकार समिति की सिफारिश पर की गयी थी। श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "हम उनके कार्यकाल के दौरान श्रीलंका क्रिकेट के प्रति उनके योगदान के लिए टॉम का धन्यवाद करते हैं और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।"

मूडी ने कहा, "श्रीलंका क्रिकेट के लिए दुबारा काम करना उनके लिए सम्मान की बात है और अपने कार्यकाल के दौरान मैंने जो हासिल किया उस पर मुझे गर्व है।" मूडी का तीन साल का अनुबंध इस तरह डेढ़ साल में ही समाप्त हो गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल