लाइव टीवी

श्रीलंका ने अपनी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में पांच और खिलाड़ियों को किया शामिल 

Updated Oct 01, 2021 | 20:13 IST

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 17 अक्टूबरसे शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में 5 और खिलाड़ियों को शामिल किया है।

Loading ...
श्रीलंका क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अपने वर्ल्ड कप के दल में 5 और खिलाड़ियों को किया शामिल
  • ओमान-यूएई जाने वाले खिलाड़ियों की 23 हुई संख्या
  • 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए शनिवार को रवाना होगी श्रीलंकाई टीम

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप के लिये अपनी टीम में पांच और खिलाड़ियों को शामिल किया है। बोर्ड ने पहले प्रोविजनल टीम का ऐलान किया था। उस टीम में अब चयन समिति ने पांच और खिलाड़ियों को शामिल किया है। 

टीम में शामिल किए खिलाड़ियों में पथुम निसांका, मिनोद भानुका, अशेन बंडारा, लक्षण संदाकन और रमेश मेंडिस हैं। इन खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने के बाद कुल खिलाड़ियों की संख्या 23 हो गयी है। इस बारे में बयान जारी करते हुए श्रीलंका क्रिकेट ने कहा  कि खेल मंत्री नमल राजपक्षे ने अतिरिक्त खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने को मंजूरी दे दी है। बोर्ड ने कहा, 'आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए मूल टीम में शामिल लाहिरू मदुशंका टीम के साथ नहीं जाएंगे क्योंकि वह चोट से उबर रहे हैं।' 

श्रीलंका ने 12 सितंबर को दासुन शनाका की कप्तानी में 15 मुख्य खिलाड़ियों और चार रिजर्व खिलाड़ियों की घोषणा की थी। श्रीलंकाई टीम शनिवार को ओमान रवाना होगी। श्रीलंका 18 अक्टूबर को नामीबिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम:
दसुन शनाका (कप्तान), धनंजय डिसिल्वा, कुसल परेरा, दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, कामिन्दु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयाविक्रमा, महीश तीक्ष्णा,  प्रथम निशंका, मिनोद भानुका, आशेन भंडारा, लक्षण संदाकन, और रमेश मेंडिस।
रिजर्व: लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, अकिला धनंजय, पुलिना थरंगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल