लाइव टीवी

श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट को अलविदा कहा, दिया ये बयान

Updated Jan 20, 2021 | 23:15 IST

Lasith Malinga retires: श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी लसिथ मलिंगा अब कभी टी20 क्लब क्रिकेट में मैदान पर गेंदबाजी करते नहीं दिखाई देंगे। उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
लसिथ मलिंगा

मुंबई: श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिये मुंबई इंडियंस के साथ करार का नवीनीकरण नहीं होने के बाद फ्रेंचाइजी क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

आईपीएल के इतिहास में सर्वाधिक 170 विकेट ले चुके मलिंगा ने अपनी टीम को इस महीने की शुरूआत में ही अपने फैसले से अवगत करा दिया था जिससे वह चयन के लिये उपलब्ध नहीं थे । मुंबई इंडियंस ने एक बयान में यह जानकारी दी।

मलिंगा टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन टी20 खेलते हैं । पिछले साल उन्होंने श्रीलंका के लिये टी20 विश्व कप खेलने की इच्छा जताई थी जो अक्टूबर नवंबर 2020 में होना था।

मलिंगा ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘अपने परिवार से बातचीत के बाद मुझे लगा कि सभी प्रकार के फ्रेंचाइजी क्रिकेट को अलविदा कहने का यह सही समय है।’’ कयास लगाए जा रहे हैं कि लसिथ मलिंगा अब कोचिंग की तरफ रुख कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल