लाइव टीवी

पूर्व ऑस्ट्रेलियाज गेंदबाज स्टीव ओकीफ का खुलासा- 'इस भारतीय खिलाड़ी का विकेट लेना सपना था'

Updated Feb 28, 2022 | 22:55 IST

Steve okeefe revelation: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ने खुलासा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को आउट करना उनका सपना था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
स्टीव ओकीफ
मुख्य बातें
  • पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने किया खुलासा
  • स्टीव ओकीफ ने अपने करियर को लेकर दिलचस्प बात बताई
  • विराट कोहली को आउट करना था सपना

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर स्टीव ओकीफ ने खुलासा किया कि पुणे में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2017 के पहले टेस्ट में विराट कोहली का विकेट लेना उनका एक सपना था। उस मैच में, ओकीफ ने दोनों पारियों में 12 विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट में 333 रनों से जीत हासिल की थी।

ओकीफ ने सेन 1170 द रन होम शो में कहा, "मेरा सबसे यादगार विकेट शायद भारत में विराट कोहली का था। मैंने उन्हें नॉक आउट कर दिया।" ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ नौ टेस्ट खेलने वाले ओकीफ ने खुलासा किया कि उन्होंने पिच में भारतीय बल्लेबाज को चकमा देने के लिए क्या किया। "भारतीय बल्लेबाज क्रिज से बाहर निकलकर बल्लबाजी कर रहे थे, इसी का मैंने फायदा उठाया और उन्हें एक गूगली गेंद फेंकी, जिसकी चपेट में वे आ गए और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।"

अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए जब कोहली ने बल्ले में गेंद लेने की कोशिश की, तो वे आउट हो गए। ओकीफ ने टिप्पणी की, "अगर विराट इस गेंद को नहीं खेलते, तो शायद वे आउट नहीं होते।"

पुणे में मिली जीत में मुख्य भूमिका निभाने के बाद, ओकीफ अगले तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके क्योंकि भारत ने तब 2-1 से जीत हासिल की थी। उन्होंने यह भी कहा, वह धर्मशाला में अंतिम मैच के दौरान गेंदों को अच्छा कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मैच में उन्हें गेंदबाजी का फायदा नहीं मिला।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल