लाइव टीवी

PAK vs AUS: पाकिस्‍तान में कैसा महसूस कर रही है ऑस्‍ट्रेलियाई टीम, स्‍टीव स्मिथ ने बताई पूरी सच्‍चाई

Updated Mar 01, 2022 | 15:58 IST

Steve Smith on Pakistan tour: ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने बताया है कि पाकिस्‍तान में टीम कैसा महसूस कर रही है। स्मिथ ने साथ ही बताया कि वो कनकशन से पूरी तरह उबर चुके हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
स्‍टीव स्मिथ
मुख्य बातें
  • स्‍टीव स्मिथ ने बताया कि वह कनकशन से पूरी तरह उबर चुक हैं
  • स्मिथ ने कहा कि वह पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में खेलने को लेकर उत्‍साहित हैं
  • स्मिथ ने बताया कि पाकिस्‍तान में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कैसा महसूस कर रही है

इस्लामाबाद: ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह पिछले महीने सिर में लगी चोट (कनकशन) से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें 1998 के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज का इंतजार है। स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में एक टी20 मैच के दौरान छक्का बचाने के प्रयास में सिर में चोट लगी थी। वह श्रीलंका के खिलाफ आखिरी तीन टी20 मैच नहीं खेल सके।

उन्होंने मंगलवार को एक ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'अब ठीक लग रहा है। पिछले कुछ दिन से मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। आज के अभ्यास सत्र के बाद और अच्छा लग रहा है।' ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर अभ्यास किया जहां पहला टेस्ट खेला जाना है। दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च तक कराची में और तीसरा 21 से 25 मार्च तक लाहौर में खेला जायेगा।

स्मिथ ने कहा, 'हालात के अनुकूल ढलना अहम है। इतने समय बाद पाकिस्तान फिर आकर अच्छा लग रहा है। हमें पता है कि यहां के लोग क्रिकेट के कितने शौकीन हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि टीम पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस कर रही है। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर की पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी की जांच कराई गई और पाकिस्तान तथा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड दोनों ने जांच के बाद कहा कि यह धमकी विश्वसनीय नहीं थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल