लाइव टीवी

अश्विन के मामले में भी कप्तान पर भड़क उठे गावस्कर, कहा- 'अन्य देश उसका स्वागत करेंगे'

Updated Dec 23, 2020 | 21:54 IST

Gavaskar lashes out at Virat Kohli: पूर्व महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन का पक्ष लेते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन और कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए काफी कुछ कहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
Ravichandran Ashwin and Virat Kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया में राजनीति कोई नई बात नहीं है, पहले भी भारतीय क्रिकेट में राजनीति के आरोप लगते रहे हैं। बेबाक बयानों के लिए मशहूर पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपने एक ताजा बयान में टीम के अंदर मतभेद की ओर इशारा किया है, और इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजनीति का शिकार हो रहे हैं। आइए जानते हैं कि सुनील गावस्कर ने क्या कहा है।

सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम में 'विभिन्न खिलाड़ियों के लिए विभिन्न नियम' हैं। गावस्कर ने जहां कप्तान विराट कोहली पर इस बात को लेकर कटाक्ष किया, कि उन्हें अपने बच्चे के जन्म के कारण ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने की अनुमति मिल गई, जबकि तेज गेंदबाज टी नटराजन जो कि आईपीएल प्लेऑफ के दौरान पिता बने थे, अभी भी अपनी बेटी को नहीं देख पाए हैं। वहीं, गावस्कर ने अश्विन को लेकर भी सीधे तौर पर ना सही लेकिन कप्तान और प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं।

अश्विन को लेकर गावस्कर का बयान

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार के लिए अपने कॉलम में लिखा, "बहुत लंबे समय तक अश्विन को अपनी गेंदबाजी क्षमता के कारण नुकसान नहीं हुआ है, जिसमें केवल अभद्र का ही संदेह होता है। लेकिन अपनी स्पष्टवादिता के लिए और मीटिंग में अपने मन की बात कहने के लिए, जहां अधिकांश लोग सहमत नहीं होने पर भी सिर हिलाते हैं।"

ये भी पढ़ेंः सुनील गावस्कर ने उठाया सवाल- विराट को छुट्टी मिली, नटराजन को क्यों नहीं?

कोई भी अन्य देश उनका स्वागत करेगा

उन्होंने कहा, "कोई भी अन्य देश एक ऐसे गेंदबाज का स्वागत करेगा, जिसके पास 350 से अधिक टेस्ट विकेट हों और वह चार टेस्ट शतक को भी न भूलें। हालांकि, अगर अश्विन एक मैच में विकेट नहीं लेते हैं तो उन्हें अगले मैच से बाहर कर दिया जाता है। यह हालांकि स्थापित बल्लेबाजों के लिए नहीं होता है। भले ही वे एक खेल में असफल हो जाते हैं और उन्हें एक और मौका मिलता है। लेकिन अश्विन के लिए दूसरा नियम लागू होता है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल