लाइव टीवी

'ऐसे काम नहीं चलेगा'..भड़क उठे सुनील गावस्कर, इस भारतीय बल्लेबाज की कड़े शब्दों में की आलोचना

Updated Jan 06, 2022 | 20:02 IST

Sunil Gavaskar slams Rishabh Pant: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रिषभ पंत की लापरवाही भरी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर जमकर भड़के।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सुनील गावस्कर
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट मैच - जोहानिसबर्ग
  • रिषभ पंत के लापरवाही भरे शॉट को लेकर उठ रहे हैं सवाल
  • सुनील गावस्कर ने कड़े शब्दों में की पंत की आलोचना

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने वांडर्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में ऋषभ पंत के आउट होने के तरीके की आलोचना की है। भारत की दूसरी पारी में तीसरे दिन 266 के कुल स्कोर में पंत बिना खाता खोले आउट हो गए थे, जिसके लिए उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा कि पंत हर बार तेज गेंदबाजों के खिलाफ ऐसे ही आउट हो रहे हैं, जिससे आगे काम नहीं चलेगा। ऐसे ही वह इंग्लैंड के साथ सीरीज में आउट हो रहे थे, क्योंकि वह पिच पर डांस करते हुए जेम्स एंडरसन को मारने की कोशिश कर रहे थे।"

गावस्कर ने आगे कहा कि पंत ने 2020/21 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में सफलता हासिल की थी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में पिच का व्यवहार अलग था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका में खेलने का तरीका सही नहीं है।

बुधवार को गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स में पंत के आउट होने के लापरवाह तरीके की आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि क्रीज पर दो नए बल्लेबाज होने के बावजूद ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं। वह शॉट कभी भूलने योग्य नहीं है। उनमें जिम्मेदारी की भावना होनी चाहिए, क्योंकि रहाणे और पुजारा जैसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने पूरी जिम्मेदारी से बेहतर किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल